December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी होगी ‘गोल्ड’ मूवी, देखिए फर्स्ट लुक

बिना किसी तरह की ओवरएक्टिंग दिखाए अक्षय न सिर्फ इस तरह के रोल्स में पूरी तरह फिट होते हैं, बल्कि वह इस तरह के किरदारों को निभाना भी अच्छी तरह जानते हैं।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार।

इस साल रूस्तम, हाउसफुल 3 और एयरलिफ्ट जैसी हिट फिल्में दे चुके अक्षय कुमार अब बड़े पर्दे पर आपके लिए देशभक्ति से लबरेज एक और फिल्म लेकर आने के लिए तैयार हैं। जब भी बड़े पर्दे पर देशभक्ति दिखाने की बात आती है, तो अक्षय इस मामले में सबसे आगे हैं। बिना किसी तरह की ओवरएक्टिंग दिखाए अक्षय न सिर्फ इस तरह के रोल्स में पूरी तरह फिट होते हैं, बल्कि वह इस तरह के किरदारों को निभाना भी अच्छी तरह जानते हैं। बेबी, एयरलिफ्ट और रुस्तम जैसी फिल्मों में देशभक्त की भूमिका निभा चुके अक्षय की आने वाली फिल्म भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल के बारे में है। फिल्म का नाम भी ‘गोल्ड’ ही रखा गया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन रीमा कगति करेंगी।

वीडियो- पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

अब क्योंकि दीवाली, क्रिसमस और ईद को तीनों खानों ने बुक कर रखा है तो अक्षय ने एक नए तरह का ट्रेंड शुरू करने का फैसला लिया है। याद हो कि अक्षय की फिल्म रुस्तम 12 अगस्त को रिलीज हुई थी, जो कि स्वतंत्रता दिवस के काफी करीब थी। इसी प्रवाह में अक्षय की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने फिल्म का पहला पोस्टर एक मैसेज के साथ अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है- 1984 में एक स्वतंत्र राज्य के तौर पर लिखी गई भारत के पहले गोल्ड मेडल की कहानी। गोल्ड आ रही है आप तक 15 अगस्त 2018।

READ ALSO: वजह तुम हो के बोल्ड सीन्स पर बोलीं सना खान, इंटिमेट सीन्स पर बवाल अजीब लगता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 22, 2016 4:01 pm

सबरंग