ताज़ा खबर
 

वीडियोः अक्षय की बेटी नितारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

2 घंटे के भीतर इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं।
Author नई दिल्ली | September 26, 2017 13:49 pm
वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा- हर दिन का मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा… तब जब मेरी बेटी सिंक के पास खड़ी होकर मुझे शेव करती है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बेटी नितारा कुमार आज 5 साल की हो गई हैं। इस मौके पर अक्षय ने अपनी बेटी का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में अक्षय की बेटी नितारा अपने पापा को शेव कर रही हैं। इस वीडियो में नितारा अक्षय को शेविंग क्रीम लगा रही हैं और अक्षय चुपचाप खड़े हुए हैं। वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा- हर दिन का मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा… तब जब मेरी बेटी सिंक के पास खड़ी होकर मुझे शेव करती है… जन्मदिन मुबारक हो मेरी राजकुमारी.. तुमसे एक रिक्वेस्ट है कभी बड़ी मत होना मेरी लाडो।

2 घंटे के भीतर इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि काम में व्यस्त होने के बावजूद अक्की अपने परिवार के लिए वक्त निकालना कभी नहीं भूलते हैं। कई छोटो बड़े धारावाहिकों में टीवी पर काम कर चुके अक्षय कुमार जल्द ही स्टार प्लस के शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भी नजर आने वाले हैं। हालांकि वह सबसे ज्यादा चर्चा में हैं उनकी अगले साल रिलीज होने जा रही फिल्म 2.0 को लेकर। 2.0 में अक्षय पहली बार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आने जा रहे हैं और फिल्म के लिए उनका लुक पहले ही जारी किया जा चुका है। फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज किया जा चुका है।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अक्षय की फिल्म का म्यूजिक जल्द ही अक्टूबर में 27 तारीख को रिलीज किया जाना है। इसे दुबई के बुर्ज पार्क में रिलीज किया जाएगा जहां ए.आर.रहमान लाइव परफॉर्मेंस देंगे और इवेंट में खुद रजनीकांत और अक्षय कुमार शामिल होंगे। इस इवेंट में कुल 35 हजार के करीब लोगों के शामिल होने की संभावना है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग