ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने जारी किया गोल्ड से अपना पहला लुक, हॉकी में देश को दिलाएंगे मेडल, देखें तस्वीर

कहानी स्वतंत्र हुए भारत को हॉकी में मिले अपने पहले गोल्ड की है। इसमें कुणाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में होंगे। सभी टीम मेंबर लंदन में शूटिंग के लिए हाल ही में रवाना हुए हैं।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 09:30 am
अक्षय कुमार ने गोल्ड से पहला लुक किया जारी। (Image Source: Twitter)

अक्षय कुमार इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिजी हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म गोल्ड के लिए शूटिंग करनी शुरू कर दी है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपकमिंग फिल्म की जानकारी और अपना पहला लुक ट्विटर पर शेयर किया। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो 1948 में हुए लंदन ओलंपिक्स पर आधारित है। कहानी स्वतंत्र हुए भारत को हॉकी में मिले अपने पहले गोल्ड की है। इसमें कुणाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में होंगे। सभी टीम मेंबर लंदन में शूटिंग के लिए हाल ही में रवाना हुए हैं।

एक्टर ने ट्विटर पर लिखा- एक नई यात्रा की शुरुआत करने वाला हूं। जिसमें गोल्ड से नीचे किसी का लक्ष्य नहीं है। गोल्ड का पहला दिन। हमेशा की तरह आप सभी का प्यार और शुभकामनाएं चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी शाइन कहीं दिख नहीं रही है। अक्षय हमेशा सेट पर समय से पहुंचते हैं इसी वजह से उनकी फिल्में समय पर खत्म हो जाती हैं। इससे पहले पैडमैन स्टार ने इस बात को कंफर्म किया था कि वो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जज की भूमिका निभाएंगे।अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया है कि टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर टैलेंट’ का ऑडिशन जल्द ही शुरू होने जा रहा है।

दरअसल, अक्षय ने ट्विटर पर 30 सेकेंड की एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में एक्ट्रर्स गलत समय पर जोक सुनाने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद आकाशवाणी के अंदाज में अक्षय कुमार की आवाज गूंजती है, जिसमें में कह रहे हैं, “जोक सुनाने का भी एक सही समय होता है। अगर आपमें यह हुनर है तो आइए ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर’ पर, ऑडिशन जल्द कर रहा हूं शुरु।”

इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते समय भी अक्षय कुमार ने देश के बेस्ट कॉमेडियंस के तलाश की बात कही है। अक्षय ने लिखा है, “क्या आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है? मुझे तलाश है आपके जैसे बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन की।” एक समय में टीवी पर लोकप्रिय रहा कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ दोबारा लौट रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग