December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

शाहरुख खान, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर क्यों हैं बेस्ट बॉलीवुड फादर्स, जानिए

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की बेटी मीशा की अब तक एक भी साफ तस्वीर मीडिया में नहीं आई है। आपको शायद इसके लिए अभी थोड़ा और इंतिजार करना पड़ सकता है।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार अपनी बच्चों को गोद में लिए हुए। (बाएं से दाएं)

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की बेटी मीशा की अब तक एक भी साफ तस्वीर मीडिया में नहीं आई है। आपको शायद इसके लिए अभी थोड़ा और इंतिजार करना पड़ सकता है। लेकिन क्या आपको शाहरुख की बेटी सुहाना खान की वह बिकिनी वाली तस्वीर याद है जो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी? उस मामले पर शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था- मेरी बेटी इस मामले में थोड़ी अजीब है। वह अब 16 साल की हो गई है यार। लेकिन कुछ साइट्स जिस तरह की हैडलाइन्स चला रही हैं उससे लगता है… वाओ। हम बहुत ही उदार लोग हैं बल्कि हमें तो इस पर हंसी आती है। लेकिन फिर भी यह अजीब है। इससे कम से कम इस बात का तो बता चलता है कि शाहरुख अपनी बेटी सुहाना को न सिर्फ आजादी देते हैं, बल्कि मौका पड़ने पर वह पूरी मीडिया के सामने उसके डिफेंस में भी खड़े हो जाते हैं। बिलकुल, किसी अच्छे पिता से आप और क्या उम्मीद करते हैं?

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

लेकिन अगर किंग खान के बेटे की बात करें, तो शायद ही कोई स्टारकिड अबराम जितना स्मार्ट होगा। वह छोटी सी उम्र में बहुत अच्छी तरह जानता है कि मीडिया को कैसे डील करना है। जहां उसके भाई बहन मीडिया और कैमरा की भीड़ देख कर थोड़ा सहम से जाते हैं वहीं अबराम इस मौके पर हर बार कुछ ऐसा करता है कि वह सभी का अटेंशन अपनी ओर खींच लेता है।

shah-rukh-khan-with-abram

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार भी अपने बच्चों के मीडिया के डर को शायद अच्छी तरह समझते हैं, इसलिए शायद जब भी वह मीडिया के सामने से नितारा के साथ गुजरते हैं तो एक अच्छे पिता की तरह वह उसका चेहरा ढक लेते हैं। जाहिर है वह ऐसा उसके चेहरे को कैमरा के फ्लैश से बचाने के लिए तो नहीं करते। किसी अच्छे पिता की तरह अक्षय भी चाहते कि उनकी 6 साल की बेटी एक सामान्य जिंदगी जिए।

akshay kumar, akshay kumar kids, akshay kumar son, akshay kumar daughter बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी बेटी को गोद में लिए हुए।

इसी तरह अगर बात बॉलीवुड के ‘राजकुमार’ शाहिद कपूर की करें तो उन्होंने अब तक अपनी प्यारी बेटी मिशा का चेहरा मीडिया के सामने रिवील नहीं किया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी बहुत अलग ढंग से सोशल मीडिया पर रिवील किया। जब बात रानी मुखर्जी की आती है तो वह भी अपने बच्चों को मीडिया के सामने नहीं आने देना चाहतीं। अब क्योंकि जल्द ही करीना भी बॉलीवुड को एक खुशखबरी देने वाली हैं तो देखना यह होगा कि क्या वह इस मामले में कुछ अलग करती हैं।

shahid kapoor, shahid kapoor daughter, misha, bollywood news

अपनी बेटी मीशा को गोद में लिए शाहिद कपूर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 12:03 pm

सबरंग