ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने बताया मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद ट्विंकल ने बंद किया यह काम

अक्षय कुमार ने कहा - मेरी पत्नी मुझे ताना मारा करती थी कि उनके परिवार के सदस्यों को कई अवॉर्ड मिले हैं लेकिन मुझे नहीं।
पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय कुमार।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने शनिवार को खुलासा किया कि उनकगी पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं उन्होंने एक्टर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद ताने देने बंद कर दिए हैं। जॉली एलएलबी 2 स्टार को अपनी फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट मेल एक्टर के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था। जल्द ही एक्टर की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा रिलीज होने वाली है। जिसमें अक्की के साथ पहली बार स्क्रीन पर भूमि पेडनेकर नजर आएंगी।

64वें राष्ट्रीय पुरस्कार में अपनी जीत के बारे में बात करते हुए49 साल के एक्टर ने एक शैक्षिक महोत्सव में कहा- मेरी पत्नी मुझे ताना मारा करती थी कि उनके परिवार के सदस्यों को कई अवॉर्ड मिले हैं लेकिन मुझे नहीं। ताने देने का यह सिलसिला मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद खत्म हो गया है। हालिया सालों में अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार के तौर पर उभरे हैं जिनकी फिल्में 100 करोड़ रुपए का बिजनेस करती हैं। अक्षय को जब अवॉर्ड मिलने की घोषणा हुई थी। तब काफी विवाद हुए थे। जिसपर अक्षय कुमार का कहना था कि बॉलीवुड में 25 साल तक काम करने के बाद भी लोगों को लगता है कि मैं इस पुरस्कार के काबिल नहीं, तो वे इसे वापस ले सकते हैं।

अक्षय को उनकी फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था। पुरस्कार पाने के बाद मिली आलोचनाओं के बारे में अक्षय ने कहा था-“मैं पिछले 25 साल से इस फिल्म जगत में काम कर रहा हूं और मैंने देखा है कि जब भी किसी को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलता है, तो यह बहस जरूर छिड़ जाती है। मैंने 25 साल बाद यह पुरस्कार जीता है। अगर आपको लगता है कि मैं इसके काबिल नहीं, तो आप इसे वापस ले सकते हैं।”

अक्षय इस समय अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने उत्तर प्रदेस के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी।उन्होंने योगी के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर हैंडल से शेयर भी की। कैप्शन में उन्होंने लिखा- योगी आदित्यनाथ की क्लीनलीनेस ड्राइव का हिस्सा बनकर आज बहुत सम्मानित महसूस हो रहा है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.