December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

2.0 के विलेन अक्षय कुमार ने किया खुलासा, रजनीकांत ने फिल्म फ्लॉप होने पर वापस कर दिए थे पैसे

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक का लॉन्च किसी फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए किया गया अब तक का सबसे हट कर इवेंट था।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, रजनीकांत और सलमान खान।

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर अपकमिंग फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक का लॉन्च किसी फिल्म के फर्स्ट लुक के लिए किया गया अब तक का सबसे हट कर इवेंट था। इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि एक बार फिल्म फ्लॉप हो जाने पर सुपरस्टार रजनीकांत ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को पूरे पैसे वापस कर दिए थे। इवेंट में अक्षय और रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड स्टार सलमान खान, फिल्म मेकर करण जौहर (शो होस्ट) के अलावा कई जाने माने बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे।

अक्षय ने रजनीकांत से जुड़ा हुआ एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, “रजनी सर कोई फिल्मी सितारा नहीं बल्कि अपने आप में पूरी गैलेक्सी हैं। अगर किसी के पास अंदाज है, चाहे वह सिगरेट जलाना हो, कोट में रखना हो या जो कुछ भी, वह उनके पास है। कोई भी ऐसा नहीं है जो उनकी स्टाइल सीखना नहीं चाहता है। मुझे याद है कि उनकी एक फिल्म आई थी बाबा, और यह अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई थी। उन्होंने डिस्ट्रिब्यूटर्स को बुला कर सारा पैसा वापस कर दिया था। सुपरस्टार होने का यह सबसे बड़ा संकेत है।”

20 तारीख को आयोजित किए गए इस इवेंट में 2.0 के उन्होंने कहा- मैं एक धैर्यवान शख्स हूं, और इस फिल्म के साथ मैं और ज्यादा धैर्यवान हो गया हूं। मैं फिल्म के निर्देशक शंकर सर और रजनी सर का शुक्रगुजार हूं के उन्होंने मेरे बारे में सोचा। मैं चकित था जब उन्होंने मेरे साथ काम करने के लिए चुनाव किया। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। बता दें कि यह फिल्म 2017 में दिवाली पर रिलीज की जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार को विलेन का किरदार दिया गया है। वहीं रजनीकांत एक बार फिर चिट्टी नाम के रोबोट की भूमिका में नजर आएंगे।

rajnikant, amy jackson, akshay kumar फिल्म में रजनीकांत, एमी जैक्सन और अक्षय कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। एनथिरन और बाहुबली में वीएफएक्स इफेक्ट देने वाले डिजायनर श्रीनिवास राव ने 2.0 में भी स्पेशल इफेक्ट दिए हैं। हॉलीवुड के स्टंट कोरियाग्राफर कैनी बेट्स ने क्रू के साथ काम किया है। rajnikant, amy jackson, akshay kumar रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है। इसे काफी ग्रैंड तरीके से रिलीज किया गया। इस मौके पर सलमान खान और करण जौहर भी मौजूद थे। इस फिल्म को 350 करोड़ के बजट में बनाया गया है। शंकर की यह फिल्म भारत के इतिहास की सबसे ज्यादा महंगी फिल्म है। यह एनथिरन की सीक्वल है। इसे तमिल में शूट करने के बाद तेलुगू और हिंदी में डब किया गया है। 2.0 first look, 2.0 first look launch event, 2.0 Star cast, 2.0 Actual Budget, Rajinikanth Akshay Kumar, Rajinikanth Akshay Kumar, Enthiran First Look, Enthiran Poster, Enthiran Sequel, Rajinikanth 2.0, Akshay Kumar, Akshay Kumar, Amy Jackson, Sudhanshu Pandey, A R rahman, Adil Hussain, bollywood news in hindi, bollywood news in hindi फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार का लुक।

वीडियो- रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 1:50 pm

सबरंग