ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 2 का टीजर पोस्टर किया जारी

खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर सुभाष कपूर की आने वाली फिल्म का टीजर पोस्टर जारी किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जैसा कि वादा किया था ये रहा जॉली एलएलबी2 का पहला लुक।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 15:00 pm
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का एक गाना नितारा की राइम से हुआ प्रेरित।

अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर के लिए चेहरे पर अलग तरह का रिएक्शन लिए दिखाई दे रहे हैं। खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर सुभाष कपूर की आने वाली फिल्म का टीजर पोस्टर जारी किया है। पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जैसा कि वादा किया था ये रहा जॉली एलएलबी2 का पहला लुक। जॉली गुड फैलो से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। ये 10 फरवरी 2017 को आ रहा है। पोस्टर में लिखा है- राज्य वर्सेज जॉली एलएलबी2। इसमें खुशी वाले एक्सप्रेशन देते हुए जॉली गुड फैलो स्कूटर चलाते हुए दिख रहा है। 10 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला, अरशद वारसी और अन्नू कपूर दिखेंगे। यह फिल्म 2013 में आई कोर्टरुम ड्रामा फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है। पहले पार्ट में अरशद वारसी और बोमन ईरानी नजर आए थे।

सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का लुक रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में है। इस फिल्म में जो बात सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है वो है फिल्म में अक्षय कुमार का लुक। जी हां इस फिल्म में उनका लुक एक मॉन्सटर वाला है। इस लुक में आने के लिए उन्हें 3-4 घंटे का समय लग जाता था। अक्षय खुद कहते हैं कि यह उनकी फिल्म का चैलेंजिंग रोल है। साथ ही इस फिल्म के लिए उन्होंने जितना मेकअप किया है। उतना को उन्होंने अपने 25 साल के करियर में भी नहीं किया। लेकिन क्या आपक जानते हैं कि यह रोल अक्षय से पहले कई एक्टर्स को ऑफर किया गया था। लेकिन हर एक्टर ने किसी ना किसी वजह से इस रोल को करने से मना कर दिया। तब जाकर यह ऑफर खिलाड़ी कुमार के पास पहुंचा और उन्होंने इस चैलेंजिंग रोल के लिए हां कह दिया।