December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

अक्षय कुमार ने रजनीकांत के साथ काम करने के लिए तोड़ा अपना 25 साल का रिकॉर्ड, इंटरव्यू में किया खुलासा

अक्षय कुमार ने भी इस इवेंट के दौरान कई ऐसी बातें बताईं जिनसे लगा कि वाकई अक्षय ने इस फिल्म के लिए खास तैयारी की थी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसा काम किया है जो उन्होंने पिछले 25 सालों में नहीं किया।

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से हैं। उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है। कॉमेडी हो या एक्शन दर्शकों ने अक्षय को हर तरह के किरदार में खूब पसंद किया है। पिछले 25 साल से इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाने वाले अक्षय जल्द साउथ इंडियन फिल्म में नजर आने वाले हैं। खिलाड़ी का कुमार का ये साउथ डेब्यू काफी खास होने वाला है। क्योंकि इस फिल्म में वह सुपर स्टार रजनीकांत के साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2.0 नाम से आ रही है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी हुआ था। इस फिल्म में विलेन बनकर आने वाले अक्षय के साथ रजनीकांत लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फर्स्ट लुक लॉन्च इवेंट के दौरान रजनीकांत ने अक्षय कुमार की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा, इस फिल्म के असली हीरो वो नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं क्योंकि इस फिल्म के लिए जितनी मेहनत उन्होंने की है वो तारीफ के काबिल है। रजनीकांत की इस बात से सभी सहमत भी हैं क्योंकि अक्षय कुमार ने फिल्म में अपने रोल के लिए काफी दिनों तक तैयारी की थी।

अक्षय कुमार ने भी इस इवेंट के दौरान कई ऐसी बातें बताईं जिनसे लगा कि वाकई अक्षय ने इस फिल्म के लिए खास तैयारी की थी। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसा काम किया है जो उन्होंने पिछले 25 सालों में नहीं किया। अक्षय कुमार ने लोगों को बताया, ‘मैं आप सबको एक बात पूरी ईमानदारी से बताना चाहता हूं, मैंने आजतक कभी भी फिल्मों के लिए मेकअप नहीं किया लेकिन इस फिल्म में मैंने पूरे 25 सालों का मेक-अप कर लिया है। मैं कसम खाकर बोलता हूं कि मेरे मेक-अप के लिए 3 घंटे लगते थे और इस दौरान मैंने न जाने कितनी फिल्में देख ली होंगी। इस मेकअप को उतारने में भी 1 घंटा लगता था। मैं हमेशा से सहनशील इंसान रहा हूं लेकिन इस फिल्म के बाद मैं और भी ज्यादा सहनशील हो गया हूं।’

अक्षय कुमार बातचीत के दौरान रजनीकांत और फिल्म के डायरेक्टर शंकर का धन्यवाद भी किया कि उन्होंने उन्हें इस रोल के लिए चुना। अक्षय कुमार ने कहा, “मैं हमेशा से रजनी सर का फैन रहा हूं और यह मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है कि मैंने उनके साथ स्क्रीन शेयर किया है।” बता दें कि फिल्म के इस फर्स्ट लुक के लॉन्चिंग इवेंट पर सलमान खान और करन जौहर भी मौजूद थे। फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी लेकिन फिल्म के फर्स्ट लुक के लांच के बाद से लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार हो गया है।

वीडियो:रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 12:03 pm

सबरंग