ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने इस तरह की थी ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने की शूटिंग

रवीना टंडन अक्षय कुमार को बरसात में रिझाने की कोशिश करती हैं लेकिन अक्षय के ऊपर इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।
Author नई दिल्ली | August 6, 2017 16:38 pm
फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया गाना टिप-टिप बरसा पानी उस वक्त का सबसे हिट आइटम नंबर था।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की 1994 में आई फिल्म मोहरा उस वक्त अच्छी खासी हिट रही थी। कहानी एक ऐसे मर्डरर की थी जो 4 कत्लों के बाद जेल चला जाता है लेकिन फिर एक जर्नलिस्ट और उसके बॉस की मदद से वह बाहर निकल आता है। जल्द ही उसे इस बात का अहसास हो जाता है कि उसे जेल से बाहर लाने के पीछे उसके बॉस की सोच कुछ और ही है। वह उसे अपने कामों के लिए इस्तेमाल करना चाहता है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन लीड रोल में थीं और सुनील शेट्टी, नसीरुद्दीन शाह और परेश रावल अन्य अहम भूमिकाओं में थे। फिल्म में अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया गाना टिप-टिप बरसा पानी उस वक्त का सबसे हिट आइटम नंबर था।

गाने में रवीना टंडन अक्षय कुमार को बरसात में रिझाने की कोशिश करती हैं लेकिन अक्षय के ऊपर इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ता है। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में जुटे अक्षय कुमार ने हाल ही में इस गाने की शूटिंग को लेकर कुछ बातें कीं। अक्षय ने कहा कि उस वक्त हमें गाने के कॉन्सेप्ट के बारे में बहुत ज्यादा मालूम नहीं था। कोरियोग्राफर जो कह देता था बस वही कर लिया करते थे। इस गाने में रवीना टंडन पीले रंग की साड़ी में काफी हॉट लग रही हैं और अक्षय ने कोट पैंट पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने प्रॉप के तौर पर एक छाता पकड़ा हुआ है। गाने का सबसे दिलचस्प हिस्सा वह है जब अक्षय भी रवीना के रंग में रंग कर उनके साथ बरसात में एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग की छत पर उनके साथ डांस करने लगते हैं।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार जल्द ही भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 2 घंटे 30 मिनट की यह ड्रामा एक्शन मूवी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसकी पत्नी उसके घर में टॉयलेट नहीं होने के चलते मायके चली जाती है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.