December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

अक्षय कुमार ने फिर की शहीद के परिवार की मदद, खाते में डाले 9 लाख रुपए

अक्षय कुमार ने नरपत सिंह की पत्नी से बात करके संवेदनाएं व्यक्त कीं बल्कि, आर्थिक रूप से उनकी 9 लाख रुपए की मदद भी की।

बॉलीवुड एक्सपर्ट तरण आदर्श द्वारा आज (शनिवार 13 अगस्त) को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक रुस्तम ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई की।

जम्मू कश्मीर में हुए उरी हमले के बाद से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार जवानों के परिवारों की मदद के लिए कई कोशिशें करते देखे जा चुके हैं। पिछले हफ्ते असम में दिबगोई के पास तिनसुखिया में सेना के तीन जवान कथित उल्फा उग्रवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए। एन.के. नरपत सिंह इनमें से एक थे, वह अपने पीछे अपनी पत्नी और 3 बच्चों को छोड़ गए। यह खबर जब अक्षय को मिली तो वह तुरंत मदद के लिए तैयार हो गए। अक्षय ने नरपत सिंह की पत्नी से बात करके संवेदनाएं व्यक्त कीं बल्कि, आर्थिक रूप से उनकी 9 लाख रुपए की मदद भी की।

बता दें कि बहुत बिजी शेड्यूल और काम के दबाव के बावजूद अक्षय आर्मी के अपने दोस्तों से लगातार संपर्क में बने रहते हैं और वह कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि इस तरह के मामलों में जब कभी भी उनकी मदद की जरूरत हो उन्हें इस बारे में सूचित किया जाए। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने ऐसा किया है। इससे पहले अक्टूबर में भी वह जवान गुरमीत सिंह के परिवारा को 9 लाख रुपए की आर्थिक मदद कर चुके हैं।

अक्षय के काम की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी-2 और टॉयलेट-एक प्रेम कथा को लेकर चर्चा में हैं। जहां जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग वह पूरी कर चुके हैं वहीं उनकी अलगी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा शूटिंग के वक्त से ही विवादों में है। मथुरा के संतों ने अक्षय कुमार की फिल्म “टॉयलेट एक प्रेम कथा” के डायरेक्टर की जुबान काटकर लाने वाले को 1 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

यह संत डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की फिल्म में नंदगांव और बरसाना गांव के लड़का-लड़की की शादी दिखाने से नाराज हैं। सोमवार को हुई एक महापंचायत में डायरेक्टर की जुबान काटने पर 1 करोड़ के इनाम की बात कही गई। यह महापंचायत बरसाना गांव में हुई, जहां सतों ने डायरेक्टर पर फिल्म में शादी के इस सीन से लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया।

वीडियो- रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 2:55 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग