ताज़ा खबर
 

इस तरह अपना 50वां जन्मदिन मनाएंगे अक्षय कुमार, कर ली है पूरी प्लानिंग

अगले महीने अक्षय कुमार मनाएंगे अपना 50वां जन्मदिन और इस मौके पर की हैं कुछ खास तैयारी।
इस बार जन्मदिन पर परिवार के साथ समय बिताएंगे अक्षय कुमार।

इस साल 9 सितंबर को अक्षय कुमार 50 साल के पूरे होने वाले हैं। लेकिन अपने प्रतिद्वंदी खान की तरह खिलाड़ी कुमार अपने दोस्तों को एक बड़ी सी बर्थडे पार्टी देने के बिलकुल मूड में नहीं हैं। यह जन्मदिन एक्टर का बर्फ से भार हुआ होगा। दरअसल, अपने परिवार के साथ अक्की स्विटरलैंड जा रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार कुमार ने अपने जन्मदिन के वीकेंड में परिवार के साथ चार दिनों की स्विटरलैंड ट्रिप प्लान की है।

एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया- 9 सिंतबर के वीकेंड पर कुमार स्विटरलैंड की ट्रिप पर चले जांएगे क्योंकि नितारा ने बर्फ देखने की इच्छा जाहिर की है। अक्षय बच्चों के साथ समय बिताने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। हालांकि अपनी विदेश यात्रा से पहले एक्टर के मुंबई वाले घर में एक पूजा होगी। इसके अलावा वो अपनी मां अरुणा भाटिया, बहन अल्का, सास डिंपल कपाड़िया और साली रिंकल खन्ना-सरन के साथ कुछ समय बिताएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो 11 अगस्त को अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा रिलीज हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और अभी भी सिनेमाघरों में बनी हुई है।

अगले साल जनवरी में अक्षय कुमार की 2.0 रिलीज होगी। जिसमें उनके साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन नजर आएंगी। इस फिल्म में पहली बार अक्की ने थलाइवा के साथ काम किया है। हाल ही में 2.0 का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया गया था। सबसे पहले आपको बता दें कि ये वीडियो क्यों खास है। इस वीडियो में आपको पहली बार अक्षय कुमार का वह लुक देखने को मिलेगा जिसे आप अब तक सिर्फ पोस्टर्स में देखते रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह इन दोनों एक्टर्स का फिल्म के लिए मेकअप किया जाता था और मेकअप के बाद अक्षय किस कदर खतरनाक लगते थे।

फिल्म के लिए एक लंबा चौड़ा सेट तैयार किया गया था जो कि कई सौ एकड़ में फैला है, यह सेट भी आपको इस फिल्म में देखने के मिलेगा। साथ ही आपको नजर आएगा वो धुंआधार एक्शन जो कि फिल्म में आपको देखने को मिलने वाला है। फिल्म के लिए विशेष तरह के कैमरा टैक्नीक का इस्तेमाल किया गया है जो कि आपको वीडियो में नजर आएगा।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग