December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

कमल हसन, ऋतिक रोशन, आमिर खान और अर्नोल्ड की NO की वजह से अक्षय कुमार को मिली 2.0

खबर है कि यह रोल सबसे पहले कमल हासन के लिए ही बनाया गया था। लेकिन साउथ इंडस्ट्री में कमल हसन और रजनीकांत के बीच टाइट कॉम्पिटीशन चलता है। ऐसे में अपने कॉम्पिटीटर की फिल्म में विलेन का बनने का रिस्त कमल हसन नहीं लेना चाहते थे।

फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक।

सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 का लुक रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में है। इस फिल्म में जो बात सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रही है वो है फिल्म में अक्षय कुमार का लुक। जी हां इस फिल्म में उनका लुक एक मॉन्सटर वाला है। इस लुक में आने के लिए उन्हें 3-4 घंटे का समय लग जाता था। अक्षय खुद कहते हैं कि यह उनकी फिल्म का चैलेंजिंग रोल है। साथ ही इस फिल्म के लिए उन्होंने जितना मेकअप किया है। उतना को उन्होंने अपने 25 साल के करियर में भी नहीं किया। लेकिन क्या आपक जानते हैं कि यह रोल अक्षय से पहले कई एक्टर्स को ऑफर किया गया था। लेकिन हर एक्टर ने किसी ना किसी वजह से इस रोल को करने से मना कर दिया। तब जाकर यह ऑफर खिलाड़ी कुमार के पास पहुंचा और उन्होंने इस चैलेंजिंग रोल के लिए हां कह दिया। बता दें कि यह रोल बॉलीवुड,टॉलीवुड और हॉलीवुड के कई पॉपुलर चेहरों के पास गया था।

खबर है कि यह रोल सबसे पहले कमल हासन के लिए ही बनाया गया था। लेकिन साउथ इंडस्ट्री में कमल हसन और रजनीकांत के बीच टाइट कॉम्पिटीशन चलता है। ऐसे में अपने कॉम्पिटीटर की फिल्म में विलेन का बनने का रिस्त कमल हसन नहीं लेना चाहते थे। उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद यह रोल बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास गया। लेकिन आमिर उस समय दंगल में बिजी थे। फिर ये रोल साउथ के दुसरे सुपर स्टार विक्रम के पास आया लेकिन उन्हें भी इस रोल के लिए मना कर दिया। बाद में शंकर ने हॉलीवुड में चांस लेने की सोची वहाँ अर्नोल्ड श्वाजनेगर को कहानी सुनाई। अर्नोल्ड ने विलेन का किरदार के लिए हामी भर दी लेकिन उनकी फीस इतनी ज्यादा थी कि शंकर उन्हें अफॉर्ड नहीं कर पाए। इतना ही नहीं शंकर ने ऋतिक से भी इस रोल के लिए बात की थी। लेकिन ऋतिक ने डेट का बहाना बना कर यह ऑफर ठुकरा दिया ।

इतनी जगह ना सुनने के बाद शंकर ने नील नितिन मुकेश के बारे में सोचा। लेकिन बात रजनीकांत के सामने कहीं नील हल्के ना पड़ जाएं इस वजह से उनके नाम पर ज्यादा विचार विमर्श नहीं किया गया। फाइनली डॉ रिचर्ड्स का रोल अक्षय कुमार की झोली में आया और अब तो रजनीकांत ने भी मान लिया है कि ‘ 2. 0 ‘ के असली हीरो अक्षय कुमार ही हैं।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 2:25 pm

सबरंग