December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

बेटे को लेकर इमोश्नल हुए अक्षय कुमार, तस्वीर के साथ शेयर किया दिल छूने वाला मैसेज

दिवाली के मौके पर भी अक्षय मुंबई में नहीं थे। वह अपनी फैमिली यामि अपनी वाइफ ट्विंकल, बेटी नितारा, बेटे आरव के साथ केप टाउन घूमने के लिए निकले हुए हैं।

अक्षय कुमार एक अच्छे ऐक्टर होने के साथ-साथ एक पर्फेक्ट फैमिली मैन भी हैं। वह अपनी जिम्मेदारी अच्छे से समझते हैं। यही वजह है कि वह अकसर खास मौकों पर अपनी फैमिली के लिए वक्त निकलाते हैं। अक्षय अपने बर्थडे पर भी फैमिली के साथ एक शॉर्ट वेकेशन पर चले गए थे। दिवाली के मौके पर भी अक्षय मुंबई में नहीं थे। वह अपनी फैमिली यामि अपनी वाइफ ट्विंकल, बेटी नितारा, बेटे आरव के साथ केप टाउन घूमने के लिए निकले हुए हैं। अक्षय अपने बच्चों के काफी क्लोज हैं। खासकर अपनी बेटी नितारा के लेकिन इन छुट्टियों पर अक्षय अपने बेटे के साथ ज्यादा वक्त बिता रहे हैं। अक्षय ने अपने बेटे के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर के साथ अक्षय ने एक इमेश्नल मैसेज भी लिखा। उन्होंने लिखा, ‘वो भावना जब आप महसूस करते हैं कि आपका छोटा सा बेटा अब छोटा नहीं रहा। लगभग मेरे बराबर लंबाई… और मेरे जूते पहन लेता है।’ अक्षय के इस कैप्शन से साफ है कि वह इस तस्वीर को शेयर करते हुए काफी इमोश्नल हो गए थे।

That feeling when you realise your little boy is not that little anymore…almost my height & borrows my shoes

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 3:06 pm

सबरंग