December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

अक्षय कुमार ने शहीद गुरनाम सिंह के परिवार को दिए 9 लाख रुपए

पिछले कुछ वक्त से फिल्मों में सिर्फ देशभक्त की भूमिका में नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बीएसएफ (बॉर्डर सिक्यॉरिटी फोर्स) के शहीद जवान गुरनाम सिंह के परिवार को 9 लाख रुपए सहायता राशि दी है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

पिछले कुछ वक्त से फिल्मों में सिर्फ देशभक्त की भूमिका में नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने बीएसएफ (बॉर्डर सिक्यॉरिटी फोर्स) के शहीद जवान गुरनाम सिंह के परिवार को 9 लाख रुपए सहायता राशि दी है। पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों में कास्ट करने और करण जौहर को आर्मी वेलफेयर फंड में 5 करोड़ रुपए जमा करने के लिए बाधित करने जैसी खबरों के बीच अक्षय की ओर से स्वेच्छा से उठाया गया यह कदम सराहनीय है। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, वरुण धवन और फरहान अख्तर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अक्की के इस कदम की तारीफ की है। शाहरुख ने अपनी ट्विटर हैंडल से लिखा- आतंकवाद के खिलाफ कदम उठाने के लिए शुक्रिया भारतीय सेना। हम सभी को हमारे जवानों की सलामती और खुशहाली की दुआ करनी चाहिए। बता दें कि अक्षय इस तरह का कदम उठाने वाले पहले बॉलीवुड स्टार हैं।

वीडियो- इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

इससे पहले अक्षय महाराष्ट्र में सूखा पीड़ितों के लिए भी सहायता राशि दान कर चुके हैं। बता दें कि पाकिस्तानी स्नाइपर्स ने एक गुरनाम को अपनी गोलियों का निशाना बनाया था, जिसके बाद उन्होंने जान गंवा दी। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के राजनीतिक दल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और कई अन्य छोटे बड़े संगठनों ने मिलकर पाकिस्तानी कलाकारों को कास्ट करके बनाई गई फिल्मों को भारत में बैन किए जाने की आवाज उठाई थी। इस विवाद में जो फिल्म सबसे ज्यादा निशाने पर आई वह थी रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, फवाद खान और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’। करण जौहर ने इस बहस के बाद एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें उन्होंने फिर कभी पाक कलाकारों को कास्ट करके फिल्में नहीं बनाने की बात कही थी।

READ ALSO: सलमान खान के गाने पर न्‍यूजीलैंड के पुलिसवाले ने किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 12:15 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग