April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

अक्षय कुमार ने सीआईए और मोसाद जैसी एजेंसी से महिलाओं को बताया बेहतर जासूस

अक्षय ने जासूसी करने की क्षमता पर महिलाओं की सराहना की। उन्होंने कहा- अंतर राष्ट्रीय एजेंसी सीआईए और मोसाद के अनुसार महिलाएं दुनिया से बेहतरीन जासूस हैं।

Author नई दिल्ली | March 20, 2017 15:10 pm
अक्षय कुमार ने महिलाओं की तारीफ करते हुए बताया बेहतरीन जासूस। (Image Source: Instagram)

अक्षय कुमार वर्तमान में फिल्म इंडस्ट्री के काफी बिजी स्टार में से एक हैं। इस समय उनके पास पांच फिल्में हैं। जिसमें टॉयलेट: एक प्रेम कथा, नाम शबाना, पैडमैन, 2.0 और मोगुल शामिल हैं। हाल ही में एक्टर देश की राजधानी में हुई एक प्रेस कॉन्प्रेंस में महिलाओं की तरीफ करते हुए नजर आए। एक लीडिंग न्यूज एजेंसी के अनुसार अक्षय ने जासूसी करने की क्षमता पर महिलाओं की सराहना की। उन्होंने कहा- अंतर राष्ट्रीय एजेंसी सीआईए और मोसाद के अनुसार महिलाएं दुनिया की बेहतरीन जासूस हैं। आप इस बात को हर पति से पूछ सकते हैं और नहीं यह कोई मजाक नहीं है। यह एक तथ्य है।

जॉली एलएलबी स्टार ने आगे कहा- महिलाएं को इस क्षमता का आशीर्वाद मिला होता है। हम आदमी गैजेट्स के साथ अच्छे होते हैं। लेकिन महिलाओं में इनबिल्ट एंटीना होता है। तापसी पन्नू में भी यह मौजूद है। मुझे नहीं पता कि वो ऐसा कैसे करती हैं लेकिन वो जल्द ही चीजों का पता लगा लेती हैं। यह सबसे बड़ा सीक्रेट है। नीरज पांडे की फिल्म में अक्षय एक कैमियो में नजर आएंगे। यह फिल्म बेबी की फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। इसमें लीड रोल तापसी पन्नू निभा रही हैं और यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी।

Follow your dreams, they know the way 🙂 #HappyWeekend

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म के बारे में बात करते हुए एयरलिफ्ट स्टार ने कहा- यह उस तरह की फिल्म है जिसके जरिए दर्शकों को पता चलेगा कि जासूस कैसे बनते हैं। अक्षय ने हाल ही में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म पैडमैन की शूटिंग मध्य प्रदेश में शुरू की है। इस फिल्म में उनके साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।

Get ready to see the awesomeness of @taapsee in #NaamShabana on 31st March,2017. This film belongs to you Baby!!!

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

बता दें कि पैडमैन के कई सीन और फिल्म में अक्की और राधिका आप्टे का लुक शुक्रवार को सोशल मीडिया पर लीक हो गया। ट्विटर पर अक्षय कुमार के एक फैन क्लब ने यह तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें अक्षय कुमार राधिका आप्टे को साइकिल पर बिठाए नदी किनारे घूमते नजर आ रहे हैं। फिल्म से जुड़ी अन्य तस्वीरें भी हैं जिनमें आप अक्षय कुमार के सादा शर्ट पैंट और राधिका आप्टे के साधारण साड़ी वाले लुक को देख सकते हैं।

'मोगल' में गुलशन कुमार की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 3:10 pm

  1. No Comments.

सबरंग