ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने अंधेरी की पॉश बिल्डिंग में खरीदे 4 फ्लैट, हर एक की कीमत 4.5 करोड़ रुपये

अक्षय कुमार ने अपनी जमीनी संपत्ति में बढ़ोत्तरी करते हुए अंधेरी की 38 मंजिला पॉश बिल्डिंग में 4 फ्लैट खरीदे हैं। हर एक फ्लैट की कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।
अक्षय कुमार (फोटो सोर्स- ट्विटर)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को उनकी सुपरहिट फिल्मों के लिए तो जाना ही जाता है, लेकिन प्रॉपर्टी बनाने की उनकी विशेष रुचि के लिए भी वे काफी मशहूर हैं। रियल एस्टेट की तरफ उनका विशेष झुकाव किसी से छिपा नहीं है। अब एक बार फिर अक्षय कुमार ने अपनी जमीनी संपत्ति में बढ़ोत्तरी करते हुए अंधेरी की 38 मंजिला पॉश बिल्डिंग में 4 फ्लैट खरीदे हैं। हर एक फ्लैट की कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। वैसे तो अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ जुहू में डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहते हैं। उनके अपार्टमेंट से समुद्र का किनारा दिखाई देता है। इसके अलावा फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ के एक्टर का लोखंडवाला में एक फ्लैट और बांद्रा में डुपलेक्स अपार्टमेंट है। इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने कुछ सालों पहले गोवा के अंजुना में पुर्तगाली शैली का एक विला भी खरीदा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने बांद्रा रजिस्ट्रेशन ऑफिस में 1 नवंबर को अपने नाम चार फ्लैट रजिस्टर कराए हैं। ये चारों फ्लैट अंधेरी (पश्चिम) की ट्रांसकॉन ट्राइंफ बिल्डिंग के 21वीं मंजिल पर हैं। हर फ्लैट का क्षेत्रफल 2,200 वर्ग फुट है और ये सभी अक्षय कुमार भाटिया के नाम पर रजिस्टर किए गए हैं। 38 मंजिला ट्रांसकॉन ट्राइंफ बिल्डिंग का निर्माण ट्रांसकॉन डेवलपर्स द्वारा किया गया है। इसमें 3.5 करोड़ से 10 करोड़ तक के फ्लैट मौजूद हैं। सभी लग्जरी फ्लैट्स हैं। यहां जॉगिंग ट्रैक, स्विमिंग पुल, जिम से लेकर बच्चों के खेलने तक की सारी सुविधाएं हैं। मुंबई मिरर के मुताबिक जब अक्षय द्वारा फ्लैट खरीदे जाने को लेकर ट्रांसकॉन डेवलपर्स के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की गई, तब उन्होंने इस मामले में कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.