ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार फैमिली संग केप टाउन में मनाएंगे छुट्टियां? सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

नया साल नज़दीक है और अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (फनी बोन्स) की जोड़ी केप टाउन में नया साल सेलेब्रेट करने की तैयारी में हैं।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 17:45 pm
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल ख्न्ना।

नया साल नज़दीक है और अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (फनी बोन्स) की जोड़ी केप टाउन में नया साल सेलेब्रेट करने की तैयारी में हैं। फैमिली सेंट्रिक अक्षय कुमार बिजी शेड्यूल होने के बावजूद अपने परिवार के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। हम इससे पहले भी उन्हें फैमिली के साथ अलग-अलग जगहों पर छुट्टियां मनाते देखते रहे हैं। अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने फेसबुक पर फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को 2 घंटे में 35 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा- पैराडाइज-34 में सर्दियों की छुट्टियों में बेस्ट फ्रेंड्स संग, और अब लगता है कि हमारे कपड़े भी मिल रहे हैं। असल में ट्विंकल ने जो कपड़े पहने हैं वह उनकी दोस्त के कपड़ों से काफी मिलते जुलते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में अक्षय कुमार और ट्वविंकल खन्ना पहली बार टीवी शो कॉफी विद करण में साथ नजर आए थे। बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी ने शो को मजेदार बना दिया है। बहुत ही कम बोलने वाली ट्विंकल ने शो में खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के कई राज बेपर्दा किए हैं। ट्विंकल ने यह भी खुलासा किया है कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया अक्षय को गे समझती थीं। ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन पर अक्षय कुमार को मोलेस्ट करने का आरोप है और इसकी वजह से एक बार उन्हें अरेस्ट भी किया जा चुका है। इस एपिसोड में अक्षय और ट्विंकल ने मिलकर कई खुलासे किए।

ट्विंकल सलमान के बर्थडे से ठीक पहले उन पर जोक करने के चलते भी हाल ही में चर्चा में रही हैं। लेखिका ट्विंकल खन्ना अपने कॉलम को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के ‘सुल्तान’ सलमान खान के फैन्स के निशाने पर आईं। ट्विटर पर सलमान के फैन्स ने ट्विंकल खन्ना पर जबरदस्त कमेंट्स किए। ट्विंकल खन्ना ने 10 क्लासीफाइड एड के नाम से एक लेख लिखा है। दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने लेटेस्ट कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने सलमान खान का मजाक बनाया। मिसेज ‘फनीबोन्स’ और ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ की लेखिका ट्विंकल ने ‘साल के दस सबसे निराले विज्ञापन’ शीर्षक से आर्टिकल लिखा था जिसमें एक विज्ञापन में उन्होंने नाम लिए बिना सलमान खान के लिए मैट्रिमोनियल ऐड लिखा। संपर्क के लिए दी जाने वाली ईमेल आईडी में उन्होंने सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ का जिक्र किया।

देखिए ट्विंकल की अक्षय के साथ हॉलीडे की तस्वीरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग