ताज़ा खबर
 

350 करोड़ बजट वाली फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक जारी, अक्षय कुमार और ए.आर. रहमान ने किया शेयर

यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई फिल्म इंथिरन का सीक्वल होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में निर्देशक शंकर ने तकरीबन 350 करोड़ का भारी-भरकम बजट इस्तेमाल किया है।
Author नई दिल्ली | November 16, 2016 19:14 pm
रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक।

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और म्यूजिक डायरेक्टर ए.आर. रहमान ने इसे अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। तस्वीर में रजनीकांत फिल्म के विशाल लोगो को हाथों में उठाए नजर आ रहे हैं। एस. शंकर निर्देशित इस फिल्म का फर्स्ट वीडियो लुक 20 नवंबर को शाम 5 बजे जारी किया जाएगा। इस मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि ‘टू प्वाइंट ओ’ एक तमिल फिल्म होगी जिसका हिंदी डब्ड वर्जन भी रिलीज किया जाएगा। लायका प्रोडक्शन्स के आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम मशहूर यश राज स्टूडियो में आयोजित कराया जाएगा।

यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई फिल्म इंथिरन का सीक्वल होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने में निर्देशक शंकर ने तकरीबन 350 करोड़ का भारी-भरकम बजट इस्तेमाल किया है। अक्षय, रजनीकांत के अलावा फिल्म में एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और अदिल हुसैन भी नजर आएंगे। फिल्म को संगीत दिया ऑस्कर विनर ए. आर. रहमान ने। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी किए जाने का तरीका अब तक का सबसे अलग तरीका होने वाला है। जहां इसे यश राज स्टूडियो में रिलीज किया जाएगा वहीं इसका लाइव स्ट्रीमिंग भी दर्शक यूट्यूब पर देख सकेंगे। फिल्म का यूट्यूब लिंक पोस्टर के नीचे दिया गया है।

इसके अलावा फर्स्ट लुक को लायका मोबाइल पर भी देखा जा सकेगा। यह एक एंड्राइड और आईओएस दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए अवेलिबल है। निर्देशक शंकर हमेशा से नई तकनीक का इस्तेमाल करने में सबसे आगे रहे हैं। दर्शक इस फिल्म में भी उनकी क्रिएटिविटी और इमेजिनेशन का नया नजारा देखने के लिए फिल्म का इंतिजार कर रहे हैं।