ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और आमिर खान के सैनिकों को दिए इस मैसेज से आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे

अक्षय ने लिखा- हमारे सैनिकों की वजह से हम अपने परिवार के साथ दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट कर सकते हैं। तुम हमें हमेशा सुरक्षित रखते हो। मेरे प्यारे सैनिक भाईयों, मेरे और पूरे देश की तरफ से आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं।
Author नई दिल्ली | October 25, 2016 12:47 pm
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और आमिर खान।

देश में इस समय देशभक्ति को लेकर विवाद जारी है। जिसमें हर कोई खुद को सबसे बड़ा देशभक्त साबित करने में लगा हुआ है। इ्सी शोर-शराबे के बीच बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, सलमान खान और अक्षय कुमार ने देश की सेवा में तैनात सैनिकों के लिए एक संदेश भेजा है। ये वीडियो मैसेज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहाफ पर बनाया गया है। अक्षय, आमिर और सलमान ने सोशल मीडिया पर सैनिकों के प्रति आदर दिखाते हुए दिल को छू लेने वाले मैसेज पोस्ट किए हैं। इसमें बताया गया है कि किस तरह सैनिक हमारी सेवा करते हुए कई परेशानियों से गुजरते हैं। अक्षय ने लिखा- हमारे सैनिकों की वजह से हम अपने परिवार के साथ दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट कर सकते हैं। तुम हमें हमेशा सुरक्षित रखते हो। मेरे प्यारे सैनिक भाईयों, मेरे और पूरे देश की तरफ से आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं। इस मौके पर एक्टर ने लोगों से दीवाली के अवसर पर लोगों से सैनिकों को स्पेशल मैसेज भेजने की अपील की।

चिंकारा शिकार मामले में सलमान खान की मुश्किलें बढ़ीं; राजस्थान सरकार ने हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में की अपील

सलमान ने फेसबुक पर पीएम मोदी का विडियो मैसेज शेयर करते हुए लिखा- देश के सेना के जवानो और नौजवानों को मेरी तरफ से दीवाली की हार्दिक शुभ कामनाएं और सभी को हैप्पी दीवाली। वहीं आमिर ने भी अपने अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। ऐ दिल है मुश्किल पर जारी विवाद के बीच बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटा हुआ दिखा। जहां कई एक्टर्स ने इस मामले पर साफ तौर पर अपनी राय रखी वहीं कुछ ने चुप रहना ही ठीक समझा। जिसकी वजह से लोगों को उनकी चुप्पी पर सवाल करने का मौका मिल गया। लेकिन सैनिकों के लिए जारी किया गया यह सिंपल मैसेज देशभक्ति पर जारी विवाद को खत्म कर देगा।

Read Also: पैसों की तंगी से परेशान प्रोड्यूसर की मदद को आए अक्षय कुमार, उठाएंगे किडनी ट्रांस प्लांट का खर्च

बात दें कि अक्षय ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके राष्‍ट्र के नाम संदेश दिया था। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ”पिछले कुछ दिनों से एक बात मेरे जेहन में घूम रही है और मुझे यह कहना ही पड़ेगा। किसी को शर्मिंदा नहीं करना चाहता।” करीब 1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय ने देशवासियों को बहस छोड़कर शहीदों के परिवारों के बारे में सोचने को कहा है। अक्षय कहते हैं, ”आज मैं आपसे एक स्‍टार या सेलिब्रिटी की तरह नहीं, एक आर्मी मैन के बेटे की तरह बात कर रहा हूं। कई दिनों से मैं देख रहा हूं कि न्‍यूज में अपने ही देश के लोगों को अपने ही लोगों से बहस करते देख रहा हूं। कोई सर्जिकल स्‍ट्राइक का प्रूफ मांग रहा है, कोई आर्टिस्‍टों को बैन करने की मांग कर रहा है। कोई डर रहा है कि वार होगी या नहीं। अरे शर्म करो। अरे यार, ये सब बहस बाद में कर लेना पहले ये तो सोचो कि किसी ने सरहद पर अपनी जान दे दी है। 19 जवान उरी टेरर अटैक में शहीद हो गए। 24 साल का जवान नितिन यादव बारामूला में शहीद हो गया। क्‍या उनकी फैमिलीज या शहीदों की फैमिलीज को इस बात की चिंता है कि कोई फिल्‍म रिलीज होगी या नहीं, क्‍या कोई आर्टिस्‍ट बैन होगा या नहीं। नहीं, उनको सिर्फ एक ही बात की चिंता है, वो है उनका भविष्‍य। और हमारी चिंता है कि उनका वर्तमान और भविष्‍य सही होना चाहिए। वो हैं तो आज मैं हूं, वो हैं तो आज आप हैं, वो नहीं तो हिंदुस्‍तान नहीं। जय हिंद।”

 

Read Also: जानिए अपनी हर हीरोइन के हाथ पर क्यों थूकते हैं आमिर खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग