ताज़ा खबर
 

बंटी सचदेवा से सगाई की खबर पर भड़कीं सोनाक्षी सिन्हा, जानें क्या कहा

सोनाक्षी की लव लाइफ हमेशा ही लाइम लाइट से दूर ही रही है। उन्होंने कभी भी अपने किसी रिश्ते पर खुल कर नहीं बोला।
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने और बंटी सचदेवा के रिश्ते पर अपनी बात सामने रखी है। सोना ने साफ-साफ हां या नहीं तो नहीं कहा। लेकिन अपनी सगाई की खबरों पर लगाम जरूर लगा दी है। सोनाक्षी ने इम मामले पर जवाब देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, मुझे, मेरे परिवार और दोस्तों को मेरे फ्यूचर प्लान्स के बारे में बताने के लिए शुक्रिया। लेकिन बता दूं कि आप अब भी केवल कोरी खबर ही बना रहे हैं। कृपया इसे बंद करें।

सोनाक्षी की लव लाइफ हमेशा ही लाइम लाइट से दूर ही रही है। उन्होंने कभी भी अपने किसी रिश्ते पर खुल कर नहीं बोला। हालांकि सोना कभी कुछ नहीं बोलतीं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं कि उनके सिंगल स्टेटस पर शक होने लगता है। दबंग गर्ल सोनाक्षी अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखती हैं। यही वजह है कि बंटी सचदेवा से अपने रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने कभी कुछ नहीं बोला। लेकिन तस्वीरें झूठ नहीं बोलतीं। जुलाई में दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी। तस्वीर से साफ है कि दोनों कितने क्लोज हैं और एक साथ खूब इंजॉय भी करते हैं। दोनों के साथ होने की खबरें अकसर आती रहती हैं। लेकिन दोनों ने ही इस मामले पर कभी भी कुछ नहीं कहा है। बता दें कि बंटी सोहेल खान की पत्नी के भाई है। सोना और बंटी के बीच नजदीकियों की खबरें 2012 में तब शुरू हुए थे, जब बंटी ने सोना के एंडोर्समेंट डील्स को संभालने का काम शुरू किया था। अब हाल ही में दोनों की सगाई की खबरें भी आ रही थीं। जिनपर सोना ने अपने ट्वीट से लगाम लगा दी है।

sonakshi

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.