ताज़ा खबर
 

पापा अजय देवगन से मिलने गोलमाल अगेन के सेट पर पहुंचा बेटा युग, देखें क्यूट तस्वीर

अजय देवगन इस समय काफी खुश हैं। इसकी वजह दीवाली पर रिलीज हुई उनकी फिल्म शिवाय को वीएफएक्स के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना है। यह उनका तीसरा राष्ट्रीय सम्मान है।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 12:25 pm
अपने बेटे युग के साथ अजय देवगन। (Image Source: Instagram)

गोलमाल सीरिज की चौथी फिल्म के लिए इस समय अजय देवगन शूटिंग कर रहे हैं। जहां एक तरफ वो रोहित शेट्टी की फिल्म में काफी बिजी हैं वहीं सेट पर उनसे मिलने के लिए एक ऐसा शख्स पहुंचा जिसे देखकर वो बेहद खुश हो गए। यह कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा युग है। अजय ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को देखकर निश्चित तौर पर आपको अपने पापा के साथ बिताए पल याद आ जाएंगे। काजोल और अजय दोनों ही अपनी जिंदगी को लेकर काफी रिजर्व रहते हैं। निजी जिंदगी पर दोनों बातें करना बिलकुल पसंद नहीं करते हैं। साथ ही वो अपने बच्चों न्यासा और युग को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं। अपने बच्चों की परवरिश करने में दोनों स्टार्स काफी सादगीपूर्ण रहते हैं। लेकिन बच्चों की कुछ तस्वीरें ही सोशल मीडिया पर दिख जाती हैं जिससे कि फैंस उनके बारे में बातचीत करते रहते हैं। इसका हालिया सबूत है अजय और युग की तस्वीर।

अजय देवगन इस समय काफी खुश हैं। इसकी वजह दीवाली पर रिलीज हुई उनकी फिल्म शिवाय को वीएफएक्स के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना है। यह उनका तीसरा राष्ट्रीय सम्मान है। पिछले साल उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। 25 सालों के अपने करियर में अजय ने स्टारडम के साथ ही अपना फैन बेस बनाया है। कई मौकों पर अजय ने बताया है कि कैसे उन्हें और काजोल को मध्यम वर्गीय परिवार की तरह रहना पसंद है।

🙂

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें शूटिंग टीम के कुछ लोग साथ बैठ कर अजय देवगन और सनी देओल की एक फिल्म का गाना देख रहे हैं। हालांकि जब टीम साथ बैठ कर अजय की फिल्म देख रही है उस वक्त अजय देवगन कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आए। वह अपने फोन और बाकी चीजों में खुद का ध्यान लगा कर फिल्म को इगनोर करने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

परिणीति ने वीडियो के कैप्शन में लिखा भी है कि अजय खुश नहीं हैं कि हम उनकी फिल्म देख रहे हैं। जहां तक परिणीति चोपड़ा का सवाल है तो गोलमाल अगेन से पहले वह आपको फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू का गाना हारेया रिलीज हो गया है।

अजय देवगन के फैन ने दी सुसाइड करने की धमकी; अजय ने किया मिलने का वादा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.