December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

वीडियो: जब अजय देवगन ने फैन्स को ही बनाया अपने Prank का शिकार, देखने लायक थे लोगों के रिएक्शन

हाल ही में जब अजय सोनी टीवी के "द कपिल शर्मा शो" पर पहुंचे तो उन्होंने वहां भी दर्शकों को अपने प्रैंक से खुश कर दिया था।

अपनी फिल्म शिवाय के प्रमोशन के लिए अजय देवगन ने कई जगह पर इंटरव्यू दिए, तो अपने कई फैन्स से मुलाकात भी की। (Photo: Youtube)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को अपनी एक्टिंग के साथ ही prank के लिए भी जाना जाता है। वह अकसर फिल्म के सेट पर अपने साथियों को इसका शिकार बनाते रहते हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में जब अजय सोनी टीवी के “द कपिल शर्मा शो” पर पहुंचे तो उन्होंने वहां भी दर्शकों को अपने प्रैंक से खुश कर दिया था। यहां उन्होंने शो में चाय वाले का किरदार करने वाले राजू की पैंट को पानी से भिगो दिया था।

अपनी फिल्म शिवाय के प्रमोशन के लिए अजय देवगन ने कई जगह पर इंटरव्यू दिए, तो अपने कई फैन्स से मुलाकात भी की। हालांकि फैन्स से हुई मुलाकात को और ज्यादा रोमांचक बनाने के लिए उन्होंने यहां भी प्रैंक का सहारा लिया। दरअसल अजय एक इंटरव्यू के लिए आए थे, इंटरव्यू के बाद उन्हें देश के अलग-अलग हिस्सों से आए कुछ “सुपर फैन्स” से मिलना था। लेकिन अजय ने सीधा जाकर मुलाकात करने की जगह एक ट्रिक का सहारा लिया।

दरअसल अजय ने पहले इन फैन्स का एक कॉन्टेस्ट कराया। इसमें इन लोगों को एक वीडियो मैसेज के जरिए बताना था कि आखिर वो ही अजय के असली फैन क्यों हैं। प्रतिभागियों को बताया गया कि किसी एक लकी विनर को अजय देवगन से मिलने का मौका मिलेगा। हालांकि यह सिर्फ एक प्रैंक था, क्योंकि अजय सभी से मिलने वाले थे। ये फैन्स अपना-अपना वीडियो मैसेज रिकॉर्ड ही कर रहे थे कि अजय अचानक कमरे में आ गए। पहली नजर में तो किसी को विश्वास ही नहीं हो पाया कि अजय सच में उनके सामने थे। यहां तक की एक लड़की तो खुशी से रो तक पड़ी। यहां देखिए वीडियो:

(वीडियो सोर्स : Rajnikant V/s CID Jokes)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 2:07 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग