ताज़ा खबर
 

करण जौहर से शिवाय की टक्कर पर बोले अजय देवगन- दूसरों की फिल्म पर सोचकर समय बर्बाद नहीं करता

करण जौहर के निर्देशन वाली ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन के निर्देशन में बनी शिवाय दिवाली पर रिलीज होंगी।
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन।

रितिक रोशन की मोहनजो दारो और अक्षय कुमार की रुस्तम की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर के बाद अब सितंबर और अक्टूबर महीने में भी बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी टक्कर देखने को मिलेंगी। सितंबर में फ्रिकी अली-बार बार देखा और अक्टूबर में शिवाय-ऐ दिल है मुश्किल आमने सामने होंगी। करण जौहर के निर्देशन वाली ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन के निर्देशन में बनी शिवाय दिवाली पर रिलीज होंगी। हालांकि, अभी तक अजय देवगन और करण जौहर ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया था।

अब अजय देवगन ने अंग्रेजी अखबार डीएनए को इंटरव्यू देते हुए इस जंग पर अपने विचार रखे हैं। अजय देवगन ने कहा, ‘मैं मेरा समय दूसरे की फिल्म के बारे में सोचकर बर्बाद नहीं करता। मैं मेरी फिल्म पर फोकस करना चाहता हूं। मैं दूसरे की वजह से अपने प्रोजेक्ट से ध्यान क्यूं हटाऊं। मैं केवल उसके बारे में सोच रहा हूं, जो मैं बना रहा हूं।’ साथ ही उन्होंने बताया कि जब उन्होंने शिवाय की रिलीज डेट की घोषणा की थी तो उस वक्त दिवाली पर कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली थी। ये उनका अधिकार है कि वे उसी दिन अपनी मूवी रिलीज करना चाहते हैं।

Read Also: तीन महीने में तीन बड़ी जंग: आमने-सामने होंगी शिवाय-ऐ दिल है मुश्किल, फ्रीकी अली-बार बार देखा और रुस्तम-मोहनजो दारो

अजय देवगन के लिए शिवाय और करण जौहर के लिए ऐ दिल है मुश्किल अहम फिल्में हैं। अजय देवगन के निर्देशन में यह दूसरी मूवी होगी। पहली मूवी उन्होंने साल 2008 में यू मी और हम निर्देशित की थी। उसके बाद अजय देवगन दृश्यम में नजर आए थे। शिवाय की स्क्रिप्ट में दो साल लगे थे। वहीं करण जौहर ने 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर को निर्देशित किया था। इसके बाद से वे केवल फिल्मों को प्रोड्यूस ही कर रहे हैं। करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल में रनवीर कपूर और अनुष्का शर्मा हैं।

Read Also: साल 2016 की टॉप ओपनर्स में अक्षय कुमार की तीन मूवी, जानें रुस्तम ने की कितनी कमाई?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग