December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

ऑनलाइन लीक हुई अजय देवगन की फिल्म शिवाय, दिक्कत में आ सकते हैं कमाल राशिद खान

सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) ने पायरेसी लॉ का उल्लंघन करते हुए अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय को ऑनलाइन लीक कर दिया है।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय का पहला डॉयलोग ट्रेलर हुआ रिलीज।

सेल्फ क्लेम्ड क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) ने पायरेसी लॉ का उल्लंघन करते हुए अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय को ऑनलाइन लीक कर दिया है। याद हो कि केआरके इससे पहले करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का प्रमोशन करने के चलते चर्चा में रह चुके हैं। देशद्रोही स्टार इस एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया। फर्स्ट सीन ऑफ शिवाय। हालांकि उन्हें बहुत जल्द इस गलती का अहसास हो गया और उन्होंने अपनी गलती को सुधारते हुए यह ट्वीट डिलीट कर दिया। बहुत संभव है कि इसके लिए केआरके को कानूनी परेशानियों का सामना करना पड़े। खबर यह भी है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट उनकी इस गलती को कत्तई बरदाश्त करने के मूड में नहीं है।

WATCH VIDEO: KRK ने लीक किया अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ का पहला सीन; ट्विटर पर बताया- बकवास है फिल्म

रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीओओ शिवाशीश सरकार ने इस बारे में कहा- आपको मालूम ही होगा कि मिडिल ईस्ट में एक दिन पहले फिल्म रिलीज की जाती है। केआरके ने थिएटर के भीतर से वह वीडियो रिकॉर्ड किए और उन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया। उन्होंने बताया कि हम उनके खिलाफ मुंबई पुलिस के सायबर क्राइम में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं और उनके खिलाफ सख्त कानूनी कदम उठाएंगे। साथ ही हमने यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक समेत सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स से इस वीडयो को हटाने के लिए भी कहा है।

READ ALSO: अपनी सफाई में क्या बोले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा?

सरकार ने बताया कि हमने लीक किए हुए वीडियो के स्क्रीन शॉट लिए है, और हमारे पास इस बात का सुबूत है कि थिएटर के अंदर फिल्म की स्क्रीनिंग का वीडियो बनाया जा रहा था। हमने दुबई के उस हॉल का पता लगा लिया है जहां से यह हरकत की गई है। हम थिएटर मालिकों के खिलाफ भी कदम उठाएंगे। हमारे पास इस बात के भी सुबूत है कि उस थिएटर में अन्य फिल्में भी पायरेट की जाती थीं। इस घटना के बारे में बात करते हुए सरकार काफी अपसेट दिखाई दिए। बता दें कि अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ वक्त पहले ही एक ऑडियो टेप जारी किया था, जिसमें केआरके शिवाय को अजय के बर्ताव के चलते प्रमोट नहीं करने की बात कह रहे हैं।

READ ALSO: अब तक अपने से छोटी उम्र के किन-किन स्टार्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं ऐश्वर्या राय?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 3:18 pm

सबरंग