June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

अजय देवगन इस शर्त पर पत्नी काजोल के साथ फिल्म में काम करने को हैं तैयार

फिल्म शिवाय की रिलीज में बस कुछ ही दिन बाकी हैं और अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल देवगन फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुट गए हैं।

Author नई दिल्ली | October 24, 2016 16:45 pm
बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल देवगन।

फिल्म शिवाय की रिलीज में बस कुछ ही दिन बाकी हैं और अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल देवगन फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुट गए हैं। फैन्स के लिए अच्छी बात यह रही कि जहां भी अजय फिल्म के प्रमोशन के लिए गए, ज्यादातर वक्त काजोल भी उनके साथ रहीं जो कि साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। जिस बात को लेकर ज्यादातर लोग बहुत संभावनाएं जता रहे हैं, वह यह है कि शिवाय में काजोल भी कैमियो रोल में नजर आएंगी। हालांकि अंग्रेजी साइट टीओआई से बातचीत में अजय ने इस बात का खंडन किया है कि फिल्म में काजोल का भी कोई सीन होगा। कपल के तौर पर नजर बेहद खूबसूरत नजर आने वाले अजय और काजोल को उनके फैन्स बड़े पर्दे पर जरूर देखना चाहेंगे। लेकिन क्या अजय काजोल के साथ फिल्म में आने की तैयारी कर रहे हैं। इंटर्व्यू में अजय ने इस बात का भी खुलासा किया।

वीडियो- पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

अजय की मानें तो वह काजोल के साथ फिल्म करने को तैयार हैं यदि उन्हें कोई ऐसी स्क्रिप्ट मिले। लेकिन जब तक ऐसा नहीं होता तब तक अजय के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर जरूर है। बता दें कि अजय काजोल को लीड रोल में रखकर एक फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। यह फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएगी। जहां तक अजय निर्मित-निर्देशित-अभिनीत फिल्म शिवाय का सवाल है तो यह फिल्म इसी साल 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अजय लीड रोल में हैं और यह फिल्म करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के साथ रिलीज होगी। देखना यह होगा कि बॉक्स ऑफिस पर रेस में कौन सी फिल्म किस फिल्म को पीछे छोड़ती है।

READ ALSO: शाहिद कपूर बोले- एक बार बेटी के पास आकर मैं कभी उससे दूर नहीं जाना चाहता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 4:43 pm

  1. No Comments.
सबरंग