ताज़ा खबर
 

मालदीव में फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं अजय देवगन, शेयर की काजोल और बेटी न्यासा की तस्वीर

इन दिनों अजय गोलमाल और बादशाहो की शूटिंग में बिजी हैं। डायरेक्टर मि​लन लूथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म बादशाहो में उनके ईशा गुप्ता, इमरान हाश्मी और इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगे।
तस्वीर में काजोल और न्यासा स्विमसूट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल कर इन दिनों मालदीव में ​अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। मालदीव में वह अपने परिवार के साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनकी पत्नी काजोल और बेटी न्यासा नजर आ रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में वह खुद नजर नही आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा… विटामिन एफ यानी फैमिली। तस्वीर में काजोल और न्यासा स्विम​सूट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

इसके अलावा काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है जिस पर काफी लाइक्स मिल चुके हैं। अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह गोलमाल और बादशाहो की शूटिंग में बिजी हैं। डायरेक्टर मि​लन लूथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म बादशाहो में उनके ईशा गुप्ता, इमरान हाश्मी और इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगे।

गोलमाल अगेन फिल्म गोलमाल सीरीज की चौथी इंस्टॉमेंट है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तुषार कपू अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े नजर आएंगे। इनके अलावा फिल्म में तब्बू, परिणीति चोपड़ा और नील नितिन मुकेश जैसे नए चेहरे भी शामिल किए गए हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी।

गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। गोलमाल अगेन इस साल दिवाली पर रिलीज की जाएगी। वहीं काजोल की बात करें तो वह आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में शाहरुख खान के अपोजिट दिखीं थीं। मगर वह तमिल इंडस्ट्री में एक बार फिर से कमबैक करने जा रही हैं। काजोल करीब 20 साल बाद तमिल इंडस्ट्री वा​पसी कर रही है। वह फिल्म वीआइवी-2 में एक्टर धनुष के साथ नजर आएंगी।

Vitamin F – Family

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

http://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.