ताज़ा खबर
 

जब परिणीति चोपड़ा ने देखा अजय देवगन का डांस तो देखिए कैसे शरमा गए ‘सिंघम’, देखें वीडियो

अजय देवगन बॉलीवुड के उन गिने चुने स्टार्स में से हैं जो कि बहुत अच्छे डांसर नहीं हैं। हालांकि उन्हें इस बात को कुबूल करने में भी कोई दिक्कत नहीं है।
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 15:51 pm
सिंघम 2 के एक दृष्य में अभिनेता अजय देवगन।

अजय देवगन बॉलीवुड के उन गिने चुने स्टार्स में से हैं जो कि बहुत अच्छे डांसर नहीं हैं। हालांकि उन्हें इस बात को कुबूल करने में भी कोई दिक्कत नहीं है। यह बात अलग है कि नृत्य कला में पारंगत नहीं होने के बावजूद उन्होंने कई फिल्मों में डांस किया है। आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिनमें अजय आपको बहुत कंफर्टेबल होकर डांस करते नजर आएंगे, यह अलग बात है कि यह उनकी एक्टिंग ही होती है जो उनकी भावनाओं को चेहरे पर जाहिर नहीं होने देती है। इस वक्त वह अपनी अपकमिंग फिल्म गोलमाल की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ एक लंबी चौड़ी स्टार कास्ट नजर आएगी। शूटिंग के बीच में टीम खूब मस्ती करती है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें शूटिंग टीम के कुछ लोग साथ बैठ कर अजय देवगन और सनी देओल की एक फिल्म का गाना देख रहे हैं। हालांकि जब टीम साथ बैठ कर अजय की फिल्म देख रही है उस वक्त अजय देवगन कुछ ज्यादा खुश नजर नहीं आए। वह अपने फोन और बाकी चीजों में खुद का ध्यान लगा कर फिल्म को इगनोर करने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं। परिणीति ने वीडियो के कैप्शन में लिखा भी है कि अजय खुश नहीं हैं कि हम उनकी फिल्म देख रहे हैं।

जहां तक परिणीति चोपड़ा का सवाल है तो गोलमाल अगेन से पहले वह आपको फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू का गाना हारेया रिलीज हो गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। गाने में आपको आयुष्मान और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए भी मेकर्स ने एक अनोखा तरीका निकाला था। क्योंकि फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना द्वारा लिखे एक नॉवेल और उसकी कहानी के बारे में है तो मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी कुछ नॉवेल वाले ही अंदाज में रिलीज किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग