ताज़ा खबर
 

अजय देवगन और काजोल की तरह एक्टिंग नहीं, इस प्रोफेशन को अपनाना चाहती हैं बेटी न्यासा!

कई ऐसे स्टार किड सेलेब्स भी हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं, तो कुछ ऐसे किड्स भी हैं जिन्हें एक्टर बनने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है।
एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने माता पिता की तरह अपना करियर एक्टिंग में नहीं बनाना चाहतीं।

बॉलीवुड गलियारे में एक्टर एक्ट्रेस से ज्यादा आज कल उनके बच्चों की बातें होती है। इन दिनों स्टार किड्स का बोलबाला है, इसके चलते ये स्टार किड्स भी अपने पेरेंट्स स्टार की तरह फेमस हो चले हैं। हर कोई इनके बारे में जानना चाहता है कि आखिर स्टार्स और उनके बच्चों की लाइफ में क्या चल रहा है। वहीं कई ऐसे स्टार किड सेलेब्स भी हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं, तो कुछ ऐसे किड्स भी हैं जिन्हें एक्टर बनने में कोई दिलचस्पी ही नहीं है।

एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने माता पिता की तरह अपना करियर एक्टिंग में नहीं बनाना चाहतीं। वह तो कुछ अलग हटकर करना चाहती हैं।
काजोल ने इस बात को खुद स्वीकारा है कि न्यासा कुकिंग खरना बहुत एंज्वॉय करती हैं। वह बतात हैं कि इन दिनों न्यासा को बेकिंग करना बपहुत अच्छा लग रहा है। वह आगे बताती हैं कि फिलहाल न्यासा शेफ बनना चाहती हैं। काजोल का कहना है कि उनकी बेटी न्यासा बहुत ही अच्छी ब्राउनीज बनाती हैं, इस बात को उन्हें स्वीकार करना ही होगा।

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बता दें, काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की। अपने करियर में करीब 30 फिल्में करने वाली काजोल खुद को चूजी और लेजी भी बताती हैं। काजोल ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 1997 में तमिल फिल्म ‘मिनसारा कनवू’ में काम किया था। अब एक बार फिर से काजोल तमिल फिल्म वीआपी2 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ धनुष एक्टिंग करते नजर आएंगे। वह बताती हैं कि इस फिल्म के लिए धनुष ने उन्हें आखिर मना ही लिया।

bangalore today

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

they are amazing @nysaadevgan @ajaydevgn

A post shared by fan account (@nysadevganparadise) on

/a>

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग