December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

अजय देवगन आज भी मिस करते हैं अपना 90 के दशक का प्यार, कहा: अलग था वो टाइम

इन दिनों अजय शावय के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में अजय सी.सी.आई बिग पिक्चर समिट में आए थे। यहां उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के अलावा दूसरी फिल्मों पर भी बात की।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय एक्शन से है भरपूर।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म शिवाय जल्द थिएटर्स में आने वाली है। यह फिल्म अजय के लिए कई मायनों में खास हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि उन्होंने इस फिल्म का डायरेक्शन खुद ही किया है। ऐसे में वो फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और हर हाल में इसे कामयाब बनाना चाहते हैं। इन दिनों अजय शावय के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में अजय सी.सी.आई बिग पिक्चर समिट में आए थे। यहां उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के अलावा दूसरी फिल्मों पर भी बात की। उन्होंने कहा, मेरे लिए फिल्म के जॉनर से उतना फर्क नहीं पड़ता। मैं कैमरे के सामने जाता हूं और कैरेक्टर बन जाता हूं।

जब अजय से इंडस्ट्री के 90 के दशक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 90 के दशक से लेकर आजतक फिल्म इंडस्ट्री काफी बदल चुकी है। पहले हम एक साल में 11-11 फिल्में किया करते थे। उस समय प्रमोशन के लिए इतनी भागदौड़ नहीं करनी होती थी। यहां तक कि लोगों में भी बहुत प्यार हुआ करता था। अब सब कुछ बदल गया है, अब लोग ज्यादा प्रफोशनल हो गये हैं और लोगों का प्यार कहीं खो गया है।”

वीडियो:इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

इस दौरान अजय देवगन ने दोनों जनरेशन के काम करने के तरीके के बारे में भी बताया उन्होंने कहा, “पहले के स्टार काम को लेकर उतना सीरियस नहीं रहते थे लेकिन अब के लोग काम के प्रति काफी सीरियस रहते हैं और अपना काम पूरी शिद्दत के साथ करते हैं। पहले हम लोगों को वैनिटी वैन भी नहीं मिलती थी लेकिन अब के स्टार्स के पास सारी सुविधाएं है। पहले के स्टार्स में इतने इशू भी नहीं होते थे, आज कल कुछ ज्यादा ही प्रॉब्लम होती हैं।”

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म शिवाय 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसी दिन रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा की ऐ दिल है मुश्किल भी रिलीज होने वाली है।

Read Also:‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ से पाकिस्तान ने इसलिए अब तक नहीं हटाया था बैन!

Read Also:शिवाय एक्टर अजय देवगन ने कहा- राजनीति से डरा हुआ है बॉलीवुड जगत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 11:54 am

सबरंग