ताज़ा खबर
 

नीरज पांडे की अगली फिल्म में साथ दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी, देखें फर्स्ट लुक

नीरज इससे पहले एम.एस धोनी और स्पेशल 26 जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। उनकी यह फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज होगी।
इस फिल्म में पहली बार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी एक साथ दिखेंगे।

डायरेक्टर नीरज पांडे कई बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। जल्द ही ​वह अपनी फिल्म अइयारे की बनाने जा रहे हैं उनकी इस फिल्म में पहली बार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी एक साथ दिखेंगे। वहीं जैसे ही इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ और मनोज का नाम फाइनल हुआ उसके कुछ समय बाद ही सिद्धार्थ ने ट्विटर पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर दिया। सिद्धार्थ के यह पोस्टर शेयर करने बाद इसे फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉस मिला। इस फिल्म का मोशन पोस्टर देखने में काफी सस्पेंस भरा लग रहा है। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

पोस्टर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई और कश्मीर में की जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू की जाएगी। बताया जा रहा है फिल्म एम.एस धोनी के बाद नीरज कुछ अलग तरह की स्टोरी पर फिल्म बनाना चाह रहे थे। अइयारे का पोस्टर देखने के बाद अमिताभ बच्चन भी ​ट्विट कर नीरज को शुभकामनाएं दीं।

नीरज इससे पहले एम.एस धोनी और स्पेशल 26 जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। उनकी यह फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज होगी। फिलहाल सिद्धार्थ इन दिनों फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग में बिजी हैं। इत्तेफाक 1969 में आई राजेश खन्ना और नंदा स्टारर फिल्म का रीमेक है। 1969 में रिलीज हुई इत्तेफाक को स्वर्गीय यश चोपड़ा ने डोयरेक्ट किया था जबकि स्वर्गीय बीआर चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया था।

नई फिल्म को बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि शाहरुख खान की रेड चिलिज एंटरटेनमेंट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और बीआर फिल्म्स मिलकर इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और सोनाक्षी एक साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ जैकलीन फर्नांडिज के साथ फिल्म रीलोड में नजर आएंगे। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को राज निधिमोरे और कृष्णा डीके ने डायरेक्ट किया है। वहीं मनोज जल्द ही राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार-3 में दिखाई देंगे।

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग