June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

बच्चन परिवार वीकेंड पर मनाएगा आराध्या और ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज का बर्थडे

रिपोर्ट्स के अनुसार इंडस्ट्री के बड़े स्टार और उनके स्टार किड बच्चन के घर प्रतीक्षा में इकट्टठा होंगे। यहां राजकुमारी थीम में पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

Author नई दिल्ली | November 17, 2016 16:07 pm
अपनी बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने अपना 16 नवंबर को अपना 5वां जन्मदिन मनाया है। लेकिन इस लिटिल बच्चन के बर्थडे का सेलिब्रेशन इस वीकेंड 20 नवंबर को मनाया जाएगा। इस मौके पर बच्चन और राय परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे। इस मौके पर राय और बच्चन के परिवार के लिए दोगुनी खुशी होगा इसकी वजह आराध्या और ऐश के पिता कृष्णराज का जन्मदिन का होना है। रिपोर्ट्स के अनुसार इंडस्ट्री के बड़े स्टार और उनके स्टार किड बच्चन के घर प्रतीक्षा में इकट्टठा होंगे। यहां राजकुमारी थीम में पार्टी का आयोजन किया जाएगा। बर्थडे गर्ल आराध्या ने ना केवल अपनी पसंदीदा डेकोर बताई हैं बल्कि वो सजावट में मदद भी कर रही हैं। बर्थडे पार्टी वीकेंड पर होगी। जिसकी वजह से बच्चे स्कूल जाने की चिंता किए बिना खुलकर एंज्यॉय कर सकें। वहीं इस कार्यक्रम में ऐ दिल है मुश्किल की स्टार के पिता कृष्णराज की पसंदीदा डिशेज शामिल होंगी।

बता दें कि हिन्दी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी 18 वर्षीय नातिन नव्या नवेली और चार वर्षीय पोती आराध्या को एक खुला पत्र लिखा है। 73 वर्षीय अमिताभ ने दोनों को जिंदगी से जुड़े कई बहुमूल्य सुझाव देने के साथ ही ये भी कहा है कि वो प्रसिद्ध परिवार की वारिस भर नहीं है वो लड़कियां भी हैं और लड़की होने की वजह से लोग उन्हें बताएंगे कि उन्हें जीवन कैसे जीना चाहिए। नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और निखिल नन्दा की बेटी हैं और आराध्या उनके बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या रॉय की बेटी हैं। अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने ये खत इसलिए लिखा है क्योंकि वो खत लिखना चाहते थे।

अमिताभ ने अपने खुले पत्र में नव्या और आराध्या से कहा है, “उन लोगों की बात मत सुनना जो तुम्हें ये बताएं कि तुम्हें कैसे कपड़े पहनने चाहिए, तुम्हें कैसे बरताव करना चाहिए, तुम्हें किससे मिलने चाहिए और तुम्हें कहां जाना चाहिए।” अमिताभ ने अपनी नातिन और पोती को सलाह दी है कि “अगर कोई कहे कि तुम्हारी स्कर्ट से तुम्हारे चरित्र का पता चलता है तो उसकी बात पर कत्तई यकीन नहीं करना।” अमिताभ ने दोनों को दोस्ती और विवाह से जुड़ी राय भी दी है। अमिताभ ने लिखा है कि तुम इसलिए शादी करना कि तुम ऐसा करना चाहती हो, अपने दोस्त खुद चुनना, अपने फैसले खुद लेना, लोग बातें करेंगे लेकिन तुम उनकी मत सुनना।

गोवा के DGP ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बायकॉट करने की अपील की; कहा- फिल्म में रफी का अपमान किया गया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 17, 2016 4:07 pm

  1. No Comments.
सबरंग