December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

ऐश्वर्या राय ने किया सरकार के फैसले का समर्थन, कहा- लंबे समय के लिए भ्रष्टाचार दूर करने के लिए कड़ा कदम

सरकार के फैसले से आम आदमी चाहे जितना परेशान हो रहा हो लेकिन बॉलीवुड से सरकार के इस फैसले को जमकर समर्थन मिल रहा है।

Author November 13, 2016 07:05 am
ऐश्वर्या राय़।

भारत सरकार के 500 और 100 रुपए के नोट को चलन से बाहर करने के फैसले से आम आदमी चाहे जितना परेशान हो रहा हो लेकिन बॉलीवुड से सरकार के इस फैसले को जमकर समर्थन मिल रहा है। 8 आगस्त की रात में जब पीएम मोदी ने सरकार के इस फैसले से जनता को अवगत कराया उसके बाद से ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इसके समर्थन में ट्वीट करने शुरु कर दिए। अब इसमे सबसे नया नाम ऐश्वर्या राय का जुड़ गया है। एक अंग्रेजी चैनल को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या  राय ने सरकार इस फैसले की तारीफ की है।

ऐश्वर्या राय ने कहा कि वो एक नागरिक के तौर पर पीएम मोदी को बधाई देती हैं कि क्योंकि उन्होंने लंबे समय को देखते ब्लैक मनी को बाहर करने का ये फैसले बेहद कड़ा फैसला है। और इस  फैसले पर ये ही व्यापक राय बन रही है इसलिए हम नागरिकों को  इसे फैसले को समझने की जरूरत है। बदलाव हमेशा आरामदायक होता है पर हर किसी अपने हिसाब से इसे सहन करना होगा अगर आप बड़े तौर पर बदलाव देखना चाहते हैं। ऐश्वर्या से पहले सुपरस्टार रजनीकांत, अनुपम खेर, परेश रावल, ऋषि कपूर, जॉन अब्राहम , अक्षय कुमार, अजय देवगन,  ने खुल कर समर्थन किया है। वहीं आमिर खान ने सरकार के इस फैसले पर कहा है कि आमिर का कहना है कि ये जो इश्यू है से ज्यादा देश के लिए क्या सही है ज्यादा अहम है।

शॉर्ट टर्म असर को हमें इतना नहीं देखना चाहिए। उन्होंने कहा, हमको जो देश के लिए करना है। वह हमको करना चाहिए। फिर उसमें मेरी फिल्म हो… नुकसान हो… वह छोटी बात है। इसके अलावा अरशद वारसी ने इस मसले पर सरकार की अलोचना करते हुए 7 ट्वीूट किए। उन्होंने कहा कि ब्लैक मनी की मौत होने की वजह से मैं अचानक अमीर महसूस कर रहा हूं। इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया, सर आप अपनी कुर्सी का आनंद लीजिए लेकिन ईमानदारी से टैक्स देने वालों को Foot Rest की तरह इस्तेमाल ना करें।

अरशद ने दो ट्वीट के बाद भी इन कमेंट्स का सिलसिला जारी रखा। इसके बाद उन्होंने पीएम से एक गुजारिश की। उन्होंने कहा कि अगर आप वाकई में कुछ सुधार करना चाहते हैं तो इक तरफा कानूनों को बदलिए। क्या मैं अपनी टैक्स दी हुई व्हाइट मनी वापस पा सकता हूं। बस फिर क्या था? सोशल मीडिया पर उनकी इस तरह के कमेंट आने के बाद लोगों ने भी उनकी चुटकी लेनी शुरू कर दी। एक ट्विटर यूजर ने कहा, अगर आप ईमारदार टैक्स पेयर होते तो Foot Rest की तरह महसूस नहीं करते। कैल्विन नाम से एक ट्विटर यूजर ने लिखा, आज सर्किट शॉर्ट सर्किट हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 7:05 am

सबरंग