ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय ने कहा, असल जिंदगी में मां होने से ‘जज्बा’ में मिली मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का कहना है कि असल जिंदगी में मां होने की वजह से फिल्म 'जज्बा' का किरदार निभाने में मदद मिली।
Author मुंबई | October 2, 2015 10:12 am

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का कहना है कि असल जिंदगी में मां होने की वजह से फिल्म ‘जज्बा’ का किरदार निभाने में मदद मिली। ऐश्वर्या ने कहा, ‘मैं असल जिंदगी में एक मां होने की वजह से इस तरह की स्क्रिप्ट के लिए बिल्कुल सही हूं।

इससे आप भूमिका में सच्चाई ला सकते हैं। ऐसे में जब आप सीन देते हो तो उसमें आपका 100 फासदी नजर आता है। किरदार से जुड़े जज्बात आपके चेहरे पर नजर आते हैं।’

Also Read: थम जाएगा पल जब पति अभिषेक के लिए नाचेगी ऐश्वर्या…

ऐश्वर्या ने कहा यही वजह है कि अनुराधा के किरदार में इतनी सच्चाई नजर आ रही है। फिल्म जज्बा में ऐश्वर्या राय एक वकील का किरदार निभाती नजर आएंगी। ऐश ने कहा कि स्टूडेंट्स भविष्य के वकील हैं।

उन्होंने कहा, एक एक्टर के लिए असल जिंदगी के अनुभव जरूरी नहीं, लेकिन एक कलाकार के लिए अनुभव सबसे बड़ी सीख है। ऐश्वर्या फिल्म जज्बा से बॉलीवुड में पांच साल बाद कमबैक कर रही है ।

संजय गुप्ता निर्मित फिल्म जज्बा में ऐश्वर्या के अलावा इरफान खान, शबाना आजमी और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इरफान एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 9 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. G
    guruji
    Oct 2, 2015 at 10:12 am
    क्या आपको तलाश है सच्चे प्यार की? क्या आप अपना मनचाहा प्यार पाना चाहते हैं? क्या आप गृहकलेश और व्यापर से जुडी समस्याओं से परेशान हैं? तो तुरंत इस नंबर पे संपर्क कर ? 919413891600, 8239010000 , किसी भी प्रकार की समस्या हो- किया-कराया, प्रेम-विवाह, सौतन दुख, व्यापार, गृहक्लेश, दुश्मन से छुटकारा, वशीकरण, खुशहाल एवं प्रसन्नचित रहें, गृहक्लेश, व्यापारिक समस्या,विवाह में रुकावट, ऋण होना ,ऊपरी समस्या, कुण्डली दोष, पति-पत्नी अनबन,प्रेम संबंधी, दुश्मनों से छुटकारा,मनचाहा प
    Reply
  2. V
    vijay kumar
    Oct 3, 2015 at 8:08 am
    o My friend
    Reply
  3. V
    vijay kumar
    Oct 3, 2015 at 8:06 am
    Very good person
    Reply
सबरंग