December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

रणबीर कपूर को पापा समझ बैठी थी ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या

बच्चन परिवार से केवल ऐश्वर्या ही नहीं है जो रणबीर की इतनी अच्छी दोस्त बन गई हैं। उनकी बेटी अराध्या भी रणबीर की बड़ी फैन है।

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन।

ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर अपनी जबर्दस्त केमिस्ट्री की वजह से छाए हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से केवल ऐश्वर्या की खूबसूरती और रणबीर के साथ उनकी इंटेंस केम्सिट्री की चर्चा हो रही है। फिल्म में दोनों के लव मेकिंग सीन्स भी हैं। एक तरफ जहां उनकी केमिस्ट्री सुर्खियों में वहीं उनका एक फोटोशूट भी सोशल मीडिया में छाया हुआ है। लेकिन बता दें कि बच्चन परिवार से केवल ऐश्वर्या ही नहीं है जो रणबीर की इतनी अच्छी दोस्त बन गई हैं। उनकी बेटी अराध्या भी रणबीर की बड़ी फैन है। अराध्या को रणबीर की फिल्म तमाशा का गाना मटरगश्ती बहुत पसंद है।

रणबीर और अराध्या के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि एक बार अराध्या ने गलती से रणबीर कपूर को पापा समझ लिया था। उन्होंने बताया, मैं रणबीर के साथ शूटिंग कर रही थी। उसी दौरान मैंने अराध्या को फेसटाइम पर कॉल किया। अराध्या ने रणबीर को देखते ही स्माइल दिया वो उन्हें अच्छी तरह पहचानती है। लेकिन एक बार अराध्या रणबीर को देखते ही उनकी तरफ दौड़ी थी। उस वक्त रणबीर ने ब्लैक जैकेट और अभिषेक की तरह टोपी भी लगाई हुई थी। साथ ही रणबीर ने अभिषेक की तरह दाढ़ी भी बढ़ा रथी थी। अराध्या को लगा के वो अभिषेक हैं। जैसे ही अराध्या ने उन्हें हग किया वो समझ गई कि वो कोई और हैं।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

Read Also:रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय ने करावाया BOLD फोटोशूट, See Pics

Read Also:रेखा ने खोला ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का राज, देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 9:27 am

सबरंग