December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

हार्पर बाजार के कवर पर ऐश्वर्या राय के इस अवतार को आपने देखा क्या

फिल्मफेयर में रणबीर कपूर के साथ अपने अमेजिंग फोटोशूट के बाद एक्ट्रेस ने हाल ही में हार्पर बाजार मैग्जीन के लिए सिजलिंग फोटोशूट करवाया है। इसमें वो कवर गर्ल बनी हैं। नवंबर के ब्यूटी स्पेशल एडिशन में ऐश काफी खूबसूरत लग रही हैं।

ऐश्वर्या राय नवंबर अंक के लिए हार्पर बाजार की बनीं कवर गर्ल। Image Source: Twitter

जहां एक तरफ ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं। फिल्म में रणबीर के साथ उनके सींस तो शुरुआत से ही चर्चा में रहे हैं। यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। रणबीर और ऐश्वर्या के बीच की केमिस्ट्री काफी जबर्दस्त है। दूसरी तरफ इस गॉर्जियस ब्यूटी ने 1 नवंबर को अपना 43 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। फिल्मफेयर में रणबीर कपूर के साथ अपने अमेजिंग फोटोशूट के बाद एक्ट्रेस ने हाल ही में हार्पर बाजार मैग्जीन के लिए सिजलिंग फोटोशूट करवाया है। इसमें वो कवर गर्ल बनी हैं। नवंबर के ब्यूटी स्पेशल एडिशन में ऐश काफी खूबसूरत लग रही हैं। मनीष मल्होत्रा के व्हाइट गाउन और बिर्धिचंद घनश्यामदास की ज्वैलरी में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं। लाइट मेकअप किए हुए राय किसी सपने से कम नहीं लग रही हैं। कोई भी ऐश के इस अवतार से नजरें नहीं हटा पाएगा।

गोवा के DGP ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बायकॉट करने की अपील की; कहा- फिल्म में रफी का अपमान किया गया

बता दें कि करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत रही। इस फिल्म के साथ अजय देवगन की शिवाय भी रिलीज हुई थी। लेकिन शिवाय लोगों को इंप्रेस करने में इतनी कामयाब नहीं रही। फेस्टिव मूड में लोगों ने ऐ दिल है मुश्किल के रोमांटिक ड्रामा को पसंद किया। फिल्म रिलीज होने वाले दिन यानि शुक्रवार को 13.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद छोटी दिवाली वाले दिन यानि शनिवार को भी लोगों ने बिजी शेड्यूल के बीच टाइम निकाल कर फिल्म देखी और शनिवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपए कमाए। रविवार यानि दिवाली के दिन भी लोग ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के लिए थिएटर्स में पहुंचे। रविवार की कमाई की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रविवार को 9.20 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म की अब तक की कलेक्शन की बात करें तो इसके खाते में करीब 35.60 करोड़ रुपए हैं।

 

Sizzling hot Aishwarya for the Nov issue of Harpers Bazaar. #harpersbazaarindia #aishwaryarai

A photo posted by Mickey Contractor (@mickeycontractor) on

ऐ दिल है मुश्किल के साथ करण जौहर ने करीब 4 साल बाद डायरेक्शन में वापसी की। बता दें कि ‘उरी’ हमले के बाद करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की तरफ से मुंबई में बैन करने धमकियों के बाद आखिरकार मामला तब सुलझा जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बीच-बचाव करना पड़ा था।

Just couldn't resist posting this pic in B&W. She is just soooooooo beautiful!!!!

A photo posted by Mickey Contractor (@mickeycontractor) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 3:26 pm

सबरंग