May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

केबीसी की हॉट सीट पर अपने ‘पा’ अमिताभ बच्चन को रिप्लेस कर सकती हैं ऐश्वर्या राय

चैनल से जुड़े सूत्र ने बताया मिस्टर बच्चन की बहू ऐश्वर्या उनमें शामिल हैं जिन्हें कि चैनल ने नौवें सीजन के लिए अप्रोच किया है। चैनल माधुरी और ऐश्वर्या के साथ बातचीत कर रहा है।

Author नई दिल्ली | May 19, 2017 13:28 pm
अमिताभ बच्चन को रिप्लेस कर सकते हैं ऐश्वर्या राय। (Image Source: Indian Express)

बहुत सालों से कौन बनेगा करोड़पति लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच पाने में सफल रहा है। इसका आठवां सीजन साल 2014 में आया था। दर्शक इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि निर्माता इसका नौंवा सीजन लेकर आने वाले हैं और इसे प्राइम टाइम में प्रसारित किया जाएगा। हालांकि इस बार दर्शक एक बहुत बड़ा बदलाव देखेंगे। शो के निर्माता होस्ट को बदलने वाले हैं। अमिताभ बच्चन कई बार केबीसी को होस्ट कर चुके हैं और अब उनकी जगह किसी फीमेल को होस्ट के तौर पर लाया जा सकता है। इसके लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया गया है।

पिंकविला की खबर के अनुसार चैनल से जुड़े सूत्र ने बताया मिस्टर बच्चन की बहू ऐश्वर्या उनमें शामिल हैं जिन्हें कि चैनल ने नौवें सीजन के लिए अप्रोच किया है। चैनल माधुरी और ऐश्वर्या के साथ बातचीत कर रहा है। जब दोनों एक्ट्रेसेज से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इसपर किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। अगर यह खबर सच होती है तो पहली बार शो को फीमेल होस्ट करेगी। यह पहली बार नहीं होगा जब अमिताभ की जगह कोई और केबीसी को होस्ट करते हुए नजर आएगा। इससे पहले शाहरुख खान भी एक सीजन होस्ट कर चुके हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। इसी माह आयोजित होने जा रहे इस भव्य कार्यक्रम में यह दोनों भारतीय अभिनेत्रियां रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी। हालांकि उससे पहले इन दोनों ने लॉरेल के लिए एक फोटोशूट कराया है जिसमें यह दोनों ही सुंदरियां बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। 42 वर्षीय ऐश्वर्या जहां तकरीबन 15 साल से रेड कार्पेट पर वॉक कर करती रही हैं वहीं दीपिका के लिए यह पहली बार होगा जब वह इस कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी।

इन तस्वीरों को फोटोग्राफर स्वपनिल शिंदे के आधिकारिक इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। लॉरियल पेरिस ब्रांड की एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मूरे, इवा लोंगोरिया के साथ मई में होने वाले 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी।

कान्स 2017: इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन 2002 से अब तक बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन बनीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 1:24 pm

  1. No Comments.

सबरंग