ताज़ा खबर
 

ऐश्‍वर्या को कभी क‍िसी पर नहीं रहा क्रश, अभिषेक बच्‍चन पर भी नहीं !

ऐश्वर्या राय बच्चन को कभी भी किसी पर क्रश नहीं रहा।
Author नई दिल्ली | August 10, 2017 18:51 pm
ऐश्वर्या को इंडस्ट्री की सबसे सुंदर एक्ट्रेसेस में से एक गिना जाता है। ऐश को कभी भी किसी पर क्रश नहीं रहा।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को कभी किसी पर भी क्रश नहीं रहा। जी हां, ऐश्वर्या को इंडस्ट्री की सबसे सुंदर एक्ट्रेसेस में से एक गिना जाता है। वहीं वह बताती हैं कि उनका कभी भी किसी पर क्रश नहीं रहा। इसके बाद वह यह भी बताती हैं कि जब उनकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई तो भी उन्हें क्रश नहीं था। एक इंटरव्यू में शॉट आन्सर देते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि उन्हें स्कूल या कॉलेज में अपने से छोटी उम्र के किसी भी लड़के पर क्रश नहीं रहा। वहीं वह यह भी कहती हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई तब भी उन्हें उन पर क्रश नहीं था।

हाल ही में खबर थी कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषक बच्चन के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की फिल्म ‘अभिमान’ के रिमेक में उनके बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगे। ऐश-अभिषेक की जोड़ी को इस फिल्म के रिमेक में देखने के लिए लोग इंतजार कर रहे थे। लेकिन लगता है अब ऐश-अभिषेक के फैंस का ये सपना पूरा नहीं हो पाएगा। माना जा रहा था कि अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाबजामुन में दोनों साथ नजर आएंगे।

#AishwaryaRaiBachchan #aishwaryarai #aish

A post shared by MISS INDIA 94 AND ACTRESS (@aishwaryaraibachchan_fanturkey) on

क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार दोनों स्टार्स को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की फिल्म अभिमान की रिमेक में काम करने का ऑफर मिला था। लेकिन दोनों ने इसे करने से मना कर दिया। अभिषेक के मुताबिक, इस तरह की क्लासिक फिल्मों को हाथ नहीं लगाना चाहिए। कुछ फिल्मों को छोड़ देना चाहिए, वह वैसे ही अच्छी हैं। इससे पहले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को साल 2010 में मणिरत्नम की फिल्म रावन में देखा गया था। फिलहाल अब अभिषेक और ऐश के फैंस को उन्हें स्क्रीन पर साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

Slayer

A post shared by RB (@aishwaryarfb) on


http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग