January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय की डिमांड पर रखे गए हॉट सीन्स

जब ऐश से इस रोल के लिए बात की गई थी तो उनका रोल काफी माइल्ड था। अपना रोल पढ़ने के बाद ऐश्वर्या को लगा कि यह अधूरा है। ऐश्वर्या को लगा कि उनका कैरेक्टर कमजोर और फिल्ममेकर उसे मार रहे हैं।

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय।

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल दिवाली के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है। लेकिन फिल्म की कास्ट, लुक, टीजर, ट्रेलर इस फिल्म से जुड़ी हर चीज लगातार सुर्खियों में है। फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या की हॉट केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अब खबर सामने आई है कि ऐश्वर्या खुद इस फिल्म में एक बोल्ड रोल चाहती थीं। कहा जा रहा है कि जब ऐश से इस रोल के लिए बात की गई थी तो उनका रोल काफी माइल्ड था। अपना रोल पढ़ने के बाद ऐश्वर्या को लगा कि यह अधूरा है। ऐश्वर्या को लगा कि उनका कैरेक्टर कमजोर और फिल्ममेकर उसे मार रहे हैं। इस पर ऐश ने उन्हें कहा कि वो स्क्रिप्ट को थोड़ा बोल्ड बनाएं। टीम ने ऐश्वर्या से सजेशन लेने के बाद ही स्क्रिप्ट में स्टीमी सीन बढ़ाए थे।

मतलब साफ है कि ऐश्वराय अपने सेक्सी अवतार के साथ स्क्रीन पर वापसी करने को तैयार हैं। ट्रेलर देखने के बाद तो यही लगता है कि ऐश ने जो भी किया ठीक ही किया। आखिर इसी वजह से वो लागातर सुर्खियों में जो हैं। उनके लुक, एक्टिंग और केमिस्ट्री की खूब तारीफ हो रही है। बीच में कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या की इस बोल्ड इमेज से बच्चन परिवार थोड़ा खफा है। लेकिन एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस तरह का कोई मामला नहीं है। यहां तक कि उन्होंने अभी तक ट्रेलर देखा भी नहीं है।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

करण जौहर की इस फिल्म के ट्रेलर की दर्शकों ने तो तारीफ की ही। साथ ही डायरेक्टर राम गोपाल की भी यह खासा पसंद आया। राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म के लिए उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। अधिकतर पारिवारिक फिल्में बनाने वाले करण ने लगभग 4 साल बाद फिल्ममेंकिंग में वापसी की है। फिल्म की स्क्रिप्ट उन्होंने खुद ही लिखी है। एक पेचीदा रोमेंटिक स्टोरी के साथ वापस आए करण के लिए यह वाकई किसी तोहफे से कम नहीं रहा होगा।

राम गोपाल वर्मा का करण जोहर के लिए यह रिस्पॉन्स लोगों को खूब पसंद आया और उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई, रीट्वीट और लाइक्स की झड़ी लग गई। खबर लिखे जाने तक करण के रीट्वीट पर 1 हजार 200 लाइक्स और 295 रीट्वीट्स आ चुके थे। राम गोपाल वर्मा ने करण की फिल्म के टीजर के लिए लिखा, “रणबीर कपूर का देर तक लिया गया क्लोज अप मुझे पसंद आया। यह बताता है कि आपने कितने धैर्य से यह फिल्म बनाई है। बहुत खूब।” इसके बाद करण ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, “रामू। मुझे लगता है कि तुमने मेरा दिन बना दिया।”

Read Also:पाकिस्तानी कलाकारों पर दिए बयान देने से नाराज एमएनएस कार्यकर्ताओं ने किया करण जौहर के घर के सामने प्रदर्शन

Read Also:जानिए ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर देखने के बाद करण जौहर से क्या बोले राम गोपाल वर्मा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 8:43 am

सबरंग