ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर छोड़कर चली गई फ्लाइट, वजह जान चौंक जाएंगे आप

दोनों कलाकारों को 9.40 पर फ्लाइट बोर्ड करने को कहा गया। लेकिन दोनों देर करते रहे। जिससे फ्लाइट के शेड्यूल टाइम पर असर पड़ रहा था।
नित्या मेहरा इस मूवी के जरिए डायरेक्शन में डेब्यू कर रही हैं। मूवी को प्रोड्यूस रितेश सिधवानी, जौहर और फरहान अख्तर ने किया है।

फिल्म बार बार देखो के एक्टर्स कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एयर पोर्ट पर छोड़कर चली गई एयर इंडिया की फ्लाइट। दरअसल दोनों स्टार्स इंदिरा गांधी इंटरनेश्नल एयरपोर्ट पर थे। यहां से उन्हें मुंबई के लिए फ्लाइट लेनी थी। लेकिन दोनों एयरपोर्ट पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने लग गए और फ्लाइट बोर्ड करने में देर करते रहे। इनकी वजह से फ्लाइट डिले हो रही थी।

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बताया, बीती रात सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पहुंचे। दोनों ने मुंबई की फ्लाइट के लिए एयर इंडिया के बोर्डिंग पास लिए। वह एयर इंडिया की फ्लाइट AI 317 से जाने वाले थे। सिक्योरिटी चेकिंग के बाद दोनों ड्यूटी फ्री एरिया पर मौजूद अपने फैन्स से बातचीत करने लगे और अपनी फिल्म बार बार देखो का प्रमोशन करने लगे। दोनों कलाकारों को 9.40 पर फ्लाइट बोर्ड करने को कहा गया। लेकिन दोनों देर करते रहे। जिससे फ्लाइट के शेड्यूल टाइम पर असर पड़ रहा था। इसके बाद एयरलाइन ने उन्हें वहीं छोड़कर निकलने का फैसला किया और फ्लाइट ने 10.45 पर उड़ान भरी। फ्लाइट में मौजूद कई पैसेंजर भी इस मामले में शिकायत करने लगे थे।

एयर इंडिया के अधिकारियों का कहना है कि सिद्धार्थ और कैटरीना को प्लेन से नहीं उतारा गया है। क्योंकि उन्हें बोर्डिंग पास दिए गए थे। वो अपनी मर्जी से फ्लाइट में नहीं बैठे थे।

बता दें कि फिल्म बार बार देखो 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और कैटरीना कैफ पहली बार साथ काम कर रहे हैं।दोनों की केमिस्ट्री की काफी तारीफ हो रही हैं और गानों को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Read Also: जब ‘बार बार देखो’ के गाने ‘काला चश्मा’ पर मेट्रो स्टेशन पर नाचे कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Read Also: ‘बार बार देखो’ के गाने ‘दरिया’ में इंटेंस Love Scenes में नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.