January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

इस एक्ट्रेस के तलाक लेने के फैसले से खुश नहीं हैं उनकी आया

मॉरेल ने 'ग्रैजिया' पत्रिका को बताया कि जोली अतीत को दोहरा रही हैं और वही गलती कर रही हैं, जो उनकी मां ने तलाक के बाद किया था। जोली की मां ने अपने पति को बच्चों से मिलने नहीं दिया था जिसकी वजह से अभी भी अभिनेत्री और उनके पिता में उतने अच्छे संबंध नहीं हैं।

Author नई दिल्ली | October 9, 2016 19:59 pm
एंजेलिना की ये एक्सक्लूसिव न्यूड ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साल 1995 की है जब वह सिर्फ 20 साल की थीं और ये तस्वीरें को केट गार्नर ने लिया था।

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली की बचपन में देखभाल करने वाली पूर्व आया ने उन्हें बच्चों के जीवन में ‘अकेलापन’ और ‘तकलीफ’ लाने जैसी ‘सजा’ नहीं देने की चेतावनी दी है। फिल्म ‘मलेफिसेंट’ की अभिनेत्री ने पिछले महीने अपने पति ब्रैड पिट से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की थी। अभिनेत्री के छह बच्चे फिलहाल उन्हीं के संरक्षण में हैं। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, बचपन में जोली और उनके भाई हैवेन की देखभाल करने वाली आया क्रिसन मॉरेल अभिनेत्री के माता-पिता में हुए तलाक से हुई परेशानी के मद्देनजर अब वैसा ही जोली के बच्चों के साथ होता देखकर दुखी हैं। उन्होंने कहा, “मैं जोली की मैं बहुत परवाह करती हूं। उन्हें बताना चाहती हूं कि ब्रैड को बच्चों की जिंदगी से बेदखल न करें। अपने पति को गलत रूप में मत पेश करें, क्योंकि आपकी मां ने भी आपके पिता से अलग होने पर यही किया था और उसके परिणामस्वरूप आपको अकेलेपन और तकलीफदेह बचपन से गुजरना पड़ा। आप क्यों वही त्रासदी अपने बच्चों पर थोपना चाहती हैं?”

टूटेगी ब्रैड पिट और एंजलिना जॉली की शादी!

मॉरेल ने ‘ग्रैजिया’ पत्रिका को बताया कि जोली अतीत को दोहरा रही हैं और वही गलती कर रही हैं, जो उनकी मां ने तलाक के बाद किया था। जोली की मां ने अपने पति को बच्चों से मिलने नहीं दिया था जिसकी वजह से अभी भी अभिनेत्री और उनके पिता में उतने अच्छे संबंध नहीं हैं। मॉरेल ने जोली के इस कदम पर हैरानी जताई है।

Read Also: ब्रैड पिट के लिए बनवाए सारे टैटू हटवाएंगी एंजेलिना जोली!

बता दें कि हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट से तलाक लेने का फैसला कर चुकी हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली ने एक और फैसला लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक वह ब्रैड पिट से संबंधित सभी टैटू हटवाने वाली हैं। aceshowbiz.com के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि एंजेलिना जल्द से जल्द ब्रैड पिट के लिए बवनाए गए सारे टैटू हटवाना चाहती हैं। सूत्र ने कहा, “एंजेलिना के टैटू हमेशा से उसकी पहचान रहे हैं। लेकिन दुख की बात है कि एक बार फिर उन्हें टैटू को हटवाना पड़ेगा।” सूत्र ने आगे बताया कि एजेंलिना टैटू हटवाना चाहती हैं ताकि वह ब्रैड पिट से संबंधित नकारात्मकता को दूर कर सकें। इसके लिए वह कितना भी दर्द सहने को तैयार हैं। खुद 52 वर्षीय अभिनेता ब्रैड पिट ने भी एंजेलिना के लिए टैटू गुदवाए हुए हैं।

Read Also: एंजेलिना जोली से अलग होने के बाद टूट चुके हैं ब्रैड पिट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 7:58 pm

सबरंग