ताज़ा खबर
 

मनवीर की पार्टी अटेंड करने पहुंची Close Once नितिभा, लोपा और लोकेश भी हुईं शामिल

बिग बॉस सीजन का खिताब अपने नाम करने वाले मनवीर गुर्जर के ग्रेंड वेलकम की तैयारी हो चुकी हैं।

बिग बॉस सीजन का खिताब अपने नाम करने वाले मनवीर गुर्जर के ग्रेंड वेलकम की तैयारी हो चुकी हैं। मनवीर की जीत के चलते नोएडा से सटे अगाहपुर में जश्न का माहौल बना हुआ है। उनके स्वागत की परिवार दोस्ते से लेकर आस-पड़ोस के लोगों के बीच काफी खुशी का माहौल बना हुआ है। खबर के मुताबिक मनवीर के ग्रेंड वेलकम के लिए 1500 गाड़ियों का काफिला तैयार किया गया, जिसमें 200 ऑडी और करीब डेढ़ सौ मर्सिडीज शामिल हैं। अगाहपुर में मनवीर की जीत सेलिब्रेट करने के लिए डीजे और कई तरह के बैंड बुलाए गए हैं। मनवीर के जश्न में उनकी दोस्त नितिभा भी शामिल हो रही हैं। मनवीर ने पार्टी की जानकारी ट्विटर पेज पर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर बिग बॉस सीजन 10 के दोस्तों के साथ फोटो भी शेयर की है और लिखा है पार्टी टाइम।

मनवीर के ट्विटर पेज पर एक उनकी और नितिभा की फोटो शेयर की गई है, जिसे उनके फैन वंश ठाकुर ने अपलोड किया है। इस पर  वंश ने खूबरूत कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा कि भाई हीरो लग रहे हो। किसी की नजर न लग जाए।

उनके पेज पर  एक अौर अन्य फोटो में वे लोपा मुद्रा, लोकेश कुमारी और नितिभा के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा भी उन्होंने अपने दोस्तों के साथ फोटो अपलोड की हैं। यानी ये सब मनवीर की पार्टी में शामिल होने के लिए नोएडा पहुंच चुके हैं। मनवीर ने यह शो अपनी इमानदारी की बदौलत जीता है। यह बात खुद उन्होंने ही बयां की। वहीं देश की जनता भी उन्हें रियल मैन के नाम से संबोधित करते लगी है। शो में पहले मनु को काफी लोग पसंद करते थे लेकिन धीरे-धीरे बाद में मनवीर की फैंस का आकड़ा बढ़ता गया। लिहाजा अंत में उन्होंने सभी सेलिब्रिटीज को मात देकर शो की ट्रॉफी अपने नाम की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग