ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है बाहुबली-2 का जादू

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है।
बाहुबली-2 में राणा दग्गुबाती (बाएं) और प्रभास ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। (Image Source: Indian Express)

एस एस राजामौली की बाहुबली-2 ने बॉक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म को लेकर लोगों में जबदस्त क्रेज देखा जा रहा हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि बाहुबली-2 ने पड़ोसी देश नेपाल में काफी अच्छा बिजनेस किया है। इतना ही नहीं बाहुबली-2 ने नेपाल की हिट फिल्म चक्का पंजा को भी पी​छे छोड़ दिया। वहीं नेपाल में धूम मचाने के बाद अब बाहुबली-2 को पाकिस्तान में भी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। डेकेन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक बाहुबली-2 ने अब तक साढ़े चार करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म को 100 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। पौराणिक गाथा और हिंदू संस्कृति की झलक होने के बावजूद फिल्म को सिंगल स्क्रीन पर काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है।

पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर अमजद रशीद ने बताया कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले इस फिल्म को लेकर पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड को आपत्ति थी, इसलिए यह फिल्म पास नहीं हो रही थी। लेकिन बाद में यह फिल्म बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया। बाहुबली-2 जल्द एक और रिकॉर्ड अपने नाम करवाने वाली है। यह फिल्म जरूर कमाई के मामले में 1500 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है।

इस फिल्म में प्रभास, राणा दागुबाती लीड रोल में हैं। फिल्म विश्वस्तर पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। सभी भाषाओं के विश्वभर के कलेक्शन के आंकड़े को देखें तो फिल्म ने करीब 1,264 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले वीकएंड पर केवल हिंदी वर्जन ने ही 245 करोड़ की कलेक्शन कर ली थी।

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म की कहानी इन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है और दोनों की परफॉर्मेंस फिल्म की हाईलाइट है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 18, 2017 4:12 pm

  1. No Comments.
सबरंग