ताज़ा खबर
 

मीशा कपूर के बाद तैमूर अली खान की यह फोटो इंटरनेट पर मचा रही है धमाल, देखें तस्वीर

जी हां करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी देखी जा रही है। यह युवा बच्चा बिल्कुल किसी राजकुमार की तरह लग रहा है।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 11:04 am
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये तस्वीर

करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका बेटा तैमूर अली खान पटौदी बेहद गॉर्जियस मैन है। हम इस बात को स्वीकार करते हैं। जहां इन दिनों कई जगहों पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा की फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रही है वहीं फैंस को एक और प्लेजर मिला है। जी हां करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी देखी जा रही है। यह युवा बच्चा बिल्कुल किसी राजकुमार की तरह लग रहा है और उसका मासूम सा चेहरा और गहरी आंखें उसे बेहद गॉर्जियस बनाती हैं। इस फोटो को देखकर आपको भी निश्चित तौर पर उससे प्यार हो जाएगा। सैफीना का यह बच्चा बेहद क्यूट लग रहा है। पापा सैफ ने उसकी फोटो को अपनी डीपी बना लिया है वहीं उसकी फोटो बहुत ही प्यारे एक्सप्रेशन के साथ खींची गई है जिससे तैमूर और ज्यादा सुंदर लग रहा है।

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर छाया रहा। जन्म होने से पहले उसके स्वागत के लिए होने वाली तैयारी सुर्खियों में रही। वहीं इस दुनिया में आने के बाद उसका नाम सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया गया। लेकिन सैफ और करीना ने इस मामले को बड़े ही अच्छे तरीके से संभाला। वहीं अब करीना का कहना है कि वह अपने बेटे तैमूर को सलाह देंगी को वह विनम्र रहे और आसपास होने वाली चीजों को अनदेखा करे।

बेटे के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, एक सलाह जो अपने बेटे तैमूर को दूंगी वो ये कि हमेशा सिर झुका कर रहे, विनम्र रहे, सबकुछ अनदेखा करते हुए वो करता रहे जो वह करना चाहता है। यह आज सोशल मीडिया के जमाने में काफी मुश्किल हो गया है। लेकिन यही वो माहौल है जिसमें वो बड़ा होने वाला है। ऐसे में हम उसे वही सिखाएंगे जिस पर हम विश्वास करते हैं।

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेट खिलाड़ी मंसूर अली खान पटौदी के बेटे सैफ के उनकी पहली पत्नी व अभिनेत्री अमृता सिंह से दो बच्चे बेटी सारा और बेटे इब्राहिम हैं।

बेटे तैमूर के साथ पहली बार लोगों के सामने आई करीना कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.