December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

आसान हुई ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किल, MNS ने कहा: नहीं करेंगे फिल्म का विरोध

सीएम से मुलाकात कर बाहर आए मुकेश ने बताया, 'प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने फैसला लिया है कि वो आगे से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।' इस बातचीत के दौरान भट्ट ने बताया कि करण जौहर ने कहा कि वह इस फिल्म के शुरू होने से पहले शहीद जवानों के लिए एक मैसेज चलाएंगे।

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन।

 

ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर शनिवार सुबह देवेन्द्र फणनवीस ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे और करण जौहर से मुलाकात की। इस फिल्म में फवाद खान के रोल के चलते एमएनएस ने धमकी दी थी कि वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। बता दें कि यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होनी है। सीएम आवास पर हुई मीटिंग में फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट भी मौजूद थे।

सीएम से मुलाकात कर बाहर आए मुकेश ने बताया, ‘प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने फैसला लिया है कि वो आगे से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।’ इस बातचीत के दौरान भट्ट ने बताया कि करण जौहर ने कहा कि वह इस फिल्म के शुरू होने से पहले शहीद जवानों के लिए एक मैसेज चलाएंगे। इस मुलाकात के बाद फिल्म की मुश्किल आसान होती दिखी क्योंकि मुलाकात के बाद एमएनएस ने कहा कि वह फिल्म का विरोध नहीं करेंगे।

मीडिया से बात करते हुए मुकेश ने बताया, हमने गृह मंत्री से मिलने का फैसला डर और कानून व्यवस्था की वजह से लिया था। क्योंकि मुंबई में हलात काबू से बाहर जा रहे थे। हमने उनसे रिक्वेस्ट की कि हमें राज्य के सीएम के साथ हमें आश्वासन दें कि 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हमारी फिल्म को किसी मुसीबत का सामना नहीं करना पड़ेगा।

उन्होंने बताया, गृह मंत्री ने हमे आश्वासन दिया के वो सभी राज्यों की सीएम से बात करेंगे कि फिल्म के रिलीज के दौरान इसे दिखाने वाले थिएटर्स पर कानून व्यवस्था बनी रहे।

वीडियो: गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

 

बता दें कि बुधवार को एमएनएस के करीब दर्जनभर कार्यकर्ताओं को फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन करने पर गिरफ्तार किया गया था। यह विरोध एमएनएस के करण की माफी वाली वीडियो को अस्वीकार करने के बाद किया गया था। करण जौहर ने इस वीडियो में कहा था कि वो भविष्य में किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता एमएनएस की फिल्म विंग से थे। ये सभी कार्यकर्ता दक्षिण मुंबई के मेट्रो सिनेमा के बाहर पोस्टर्स और नारे बाजी के जरिए फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

Read Also:राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद बोले मुकेश भट्ट, हमारी दिवाली अच्छी रहेगी, अब सुरक्षित महसूस कर रहा हूं

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 22, 2016 10:47 am

सबरंग