ताज़ा खबर
 

अरबाज खान से तलाक के बाद भी दबंग 3 का हिस्सा बनेंगी मलाइका अरोड़ा खान, जानें कैसे

हाल में हुए एक इवेंट के दौरान मलाइका से दबंग 3 में उनके रोल के बारे में पूछा गया। दरअसल, फिल्म में उनके रोल को लेकर बहुत सी कहानियां सामने आई हैं।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 13:06 pm
मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान (Image Source: Indian Express)

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे स्ट्रॉन्ग कपल माना जाता था। लेकिन पिछले साल दोनों ने अलग होने का फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था। इस साल अप्रैल में दोनों का तलाक फाइनल हो जाएगा। हालांकि दोनों दोस्त की तरह साथ रहेंगे। मलाइका खान परिवार के काफी करीब मानी जाती हैं। हाल ही में दोनों मालदीव में आहिल के पहले बर्थडे पर साथ दिखे थे। दोनों के बीच अब भी दोस्ताना रिश्ता बरकरार है। डीएनए को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने कहा था कि वो किसी रोमानियन लड़की को डेट कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि वो इस समय दबंग 3 की तैयारी कर रहे हैं जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

हाल में हुए एक इवेंट के दौरान मलाइका से दबंग 3 में उनके रोल के बारे में पूछा गया। दरअसल, फिल्म में उनके रोल को लेकर बहुत सी कहानियां सामने आई हैं। जिमने कहा जा रहा था कि वो इस फिल्म में केवल आइटन सॉन्ग नहीं बल्कि रोल निभाते हुए नजर आएंगी। इन खबरों पर उन्होंने फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ी है। मलाइका ने कहा- मैं दबंग का हिस्सा हूं। लेकिन एक प्रोड्यूसर के तौर पर। मैं एक प्रोड्यूसर थी और वही रहूंगी। पिछले दिनों वानखेड़े स्टेडियम में मलाइका अरोड़ खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने आईपीएल सेरेमनी में डांस किया था। उन्होंने सुशांतच के साथ रंग बरसे पर किया डांस तो शानदार था।

मलाइका अरोड़ा स्टेज पर पालकी में आईं जो देखने में काफी इंप्रेसिव था। ऐश्वर्या राय, अजय देवगन और सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने ढोली तारो ढोल बाजे की धुन पर मलाइका स्टेज पर पहुंची। रंग बरसे के बाद सुशांत और मलाइका ने बद्री की दुल्हनिया के टाइटल ट्रैक पर भी डांस किया। सुशांत ने परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की। जिसमें एक वीडियो में वो मानव श्रृंखला में ऊपर चढ़कर डांस करते हुए दिख रहे हैं। एक ट्विट में उन्होंने कहा- कुछ देर बाद फइर से क्रिकेट स्टेडियम में वापस आ गया हूं। इस बार आईपीएल को सेलिब्रेट करने।

बता दें कि 8 अप्रैल को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की भिडंत से पहले दिशा पटानी ने अपनी परफॉर्मेंस दी थी। अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए एक्ट्रेस ने लोगों को दीवाना बना दिया था।

बेटे अरहान के बर्थडे पर साथ नजर आए मलाइका-अरबाज, पूरा खान परिवार हुआ जश्‍न में शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.