March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म से नहीं हटेंगे फवाद खान, सेंसर बोर्ड ने नहीं चलाई कैंची!

ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में करण जौहर पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान से जुड़े सीन हटा कर वहां सैफ अली खान के साथ शूट किए सीन डाल सकते हैं।

Author नई दिल्ली | October 13, 2016 18:10 pm
फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन।

करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है इसके बारे में नई-नई खबरें भी बॉलीवुड जगत से आ रही हैं। हाल ही में आई एक नई खबर में कहा गया कि सेंसर बोर्ड फिल्म में कुछ अंतरंग दृष्यों पर कैंची चलाने वाला है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में कुल 3 कट लगाए जाने की खबर है। कहा जा रहा है कि जिन सीनों को काटे जाने की बात कही जा रही है वह रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के हैं।

हालांकि धर्मा प्रोडक्शन का कहना है कि फिल्म में एक भी कट नहीं लगा है, और यह बिना किसी परिवर्तन के पास हो गई है। धर्मा प्रोडक्शन के एक सूत्र के मुताबिक फिल्म में कुछ भी बदला या हटाया नहीं गया है। गौरतलब है कि फिल्म आने वाले 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। दीवाली से पहले रिलीज होने जा रही इस फिल्म को अच्छा मायलेज मिलने की संभावना है।

Read Also: ब्रेकअप सॉन्ग के नाम पर जबर्दस्त पार्टी सॉन्ग है ऐ दिल है मुश्किल का नया गाना, देखें वीडियो

हाल ही में उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम दिए जाने से रोकने की खबरों के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि करण जौहर पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान से जुड़े सीन हटा कर वहां सैफ अली खान के साथ शूट किए सीन डाल सकते हैं। हालांकि सूत्रों ने कहा है कि ऐसा कुछ भी होने नहीं जा रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र के राजनीतिक दल मनसे ने फिल्म को राज्य में नहीं रिलीज किए जाने की धमकी दी थी। मालूम हो कि हाल ही में मनसे ने एक ताजा धमकी देते हुए फिल्ममेकर करण जौहर और महेश भट्ट के लिए कहा था कि यदि उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करना बंद नहीं किया तो वे उन्हें पीट देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 6:10 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग