December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने जब पेरिस की सड़कों पर दोहराया शम्मी कपूर का जादू

दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से डिलीट किया हुआ गाना शेयर किया। इस गाने का नाम एन इवनिंग इन पेरिस है। इसे फिल्म के फाइनल ड्राफ्ट से हटा दिया गया था। वीडियो में रणबीर और अनुष्का गाने को गाते हुए दिख रहे हैं।

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की पेरिस की मस्ती। Image Source: Youtube

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जल्द ही यह 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इसे दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी सराहा है। लेकिन हाल ही में करण जौहर ने फैंस को चौंका दिया है। दरअसल उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म से डिलीट किया हुआ गाना शेयर किया। इस गाने का नाम एन इवनिंग इन पेरिस है। इसे फिल्म के फाइनल ड्राफ्ट से हटा दिया गया था। वीडियो में रणबीर और अनुष्का गाने को गाते हुए दिख रहे हैं। पेरिस की सड़को पर घूमते हुए दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। यह गाना आपके दिल में भी यकीनन जगह बना लेगा। करण ने इसे शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा ये रहा ऐ दिल है मुश्किल से डिलीट किया हुआ गाना। आप लोगों के प्यार के लिए धन्यवाद, सेलिब्रेट करते रहिए।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

बता दें कि गोवा के पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर ने ट्विटर पर लोगों से करण जौहर की हालिया फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का बहिष्कार करने की अपील की है। मुक्तेश चंदर ने यह अपील इसलिए की है क्योंकि इस फिल्म महान पार्श्व गायक मोहम्मद रफी का कथित तौर पर अपमान किया गया है। दरअसल गोवा के डीजीपी मुक्तेश चंदर फिल्म के एक संवाद से दुखी हैं, जिसमें रफी के गायन की तुलना रोने से की गयी है। फिल्म के एक दृश्य में दिखाया गया है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभिनेता रणबीर कपूर से कहती हैं, ‘मोहम्मद रफी? वो गाते कम, रोते ज्यादा थे ना?’

गौरतलब है कि महान पार्श्व गायक मोहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी ने फिल्म के इस संवाद को लेकर आपत्ति प्रकट की है। शाहिद ने कहा, ‘यह बहुत ही अपमानजनक है। मुझे करण जौहर पर शर्म आ रही है। मुझे उनसे यह उम्मीद नहीं थी। मेरे पिता ने करण जौहर के पिता यश जौहर के लिए गीत गाए और अब उन्होंने यह किया है। मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है।’ यह फिल्म पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के इसका हिस्सा होने के कारण पहले ही विवादों में रह चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 3:37 pm

सबरंग