December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

लव स्टोरी नहीं है फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’, करण जौहर ने बताई वजह

निर्देशक करण जौहर के मुताबिक फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' कोई लव स्टोरी फिल्म नहीं है। जी हां, निर्देशक करण ने बताया कि यह एक निजी फिल्म है।

फिल्‍म निर्माता-निर्देशक करण जौहर।

निर्देशक करण जौहर के मुताबिक फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ कोई लव स्टोरी फिल्म नहीं है। जी हां, निर्देशक करण ने बताया कि यह एक निजी फिल्म है। यह इस बारे में है कि दिल टूटने पर आप कैसे रिएक्ट करते हैं। यह एकतरफा प्यार के बारे में है। करण ने बताया कि फैज अहमद फैज की लिखी यह लाइनें मुझे बड़ी पसंद हैं कि अगर बाजी इश्क की बाजी है, “जो चाहो लगा दो डर कैसा, गर जीत गए तो क्या कहना, हारे भी तो बाजी मात नहीं” उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी इसी बारे में है।

वीडियो- इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

अब सवाल उठता है कि तो क्या यह फिल्म रोने-धोने वाली आंसुओं से लबरेज कोई कहानी है। नहीं, फिल्म आपको रुलाएगी नहीं। लेकिन यह आपको हंसाएगी जरूर। फिल्म में कई हंसाने वाले सीन हैं। जो कि आपको अंदर तक गुदगुदा जाएंगे। हां, आपको कभी-कभी यह जरूर लग सकता है कि प्यार कितनी खराब चीज है, लेकिन शानदार है। यह आपको थोड़ा रुलाएगी और थोड़ा गुदगुदाएगी। यह आपको इस विचार के साथ छोड़ जाएगी कि प्यार में किसी को बनाने की भी ताकत है और किसी को बिगाड़ने की भी।

READ ALSO: BIGG BOSS 10 के घर में क्या है ओम स्वामी का गेम प्लान?

फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के अलावा ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी हैं। फिल्म इसी महीने अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय के साथ 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। देखना यह होगा कि दोनों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल कर पाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 7:51 pm

सबरंग