December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने आईं ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय,रणबीर-अनुष्का को मिला लंबे वीकएंड का फायदा

त्योहारों से भरे इस वीकएंड पर बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों ने दस्तक दी। एक तरफ जहां करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी तो दूसरी तरफ अजय देवगन की ऐक्शन पैक्ड फिल्म शिवाय रही।

अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय और करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का पोस्टर।

त्योहारों से भरे इस वीकएंड पर बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों ने दस्तक दी। एक तरफ जहां करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ऐ दिल है मुश्किल थी तो दूसरी तरफ अजय देवगन की ऐक्शन पैक्ड फिल्म शिवाय रही। लेकिन त्योहारों के मौसम का ज्यदा फायदा करण जौहर की फिल्म को मिला। फिल्म को रिलीज वाले दिन से ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

सुबह के शो में रणबीर कपूर की ऐ दिल ने बढ़त बनाई हुई थी। वहीं शिवाय लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। सुबह शिवाय को देखने कम लोग गए लेकिन ऐ दिल को देखने के लोगों की भीड़ नजर आई। ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने बताया था कि मॉर्निंग शो 12 बजे से शुरू होते हैं। मल्टीप्लेक्स में ऐ दिल को देखने के लिए ज्यादा भीड़ उमड़ी। करण जौहर की फिल्म को देखने के लिए हॉल में 40 प्रतिशत लोग मौजूद थे। ये मॉर्निंग शो के लिए अच्छी बात थी। वहीं कई मॉर्निंग शो बहुत जल्दी शुरू हो गए थे।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

जब राठी से शिवाय की हालत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शिवाय साफ तौर पर एक सिंगल स्क्रीन फिल्म है। इसी वजह से सुबह के शो के आधार पर उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में फैसला करना सही नहीं होगा। लेकिन जिस तरह की बातें कही जा रही थीं उस हिसाब से शिवाय ने पहले दिन 10.24 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं ऐ दिल है मुश्किल की पहले दिन की कलेक्शन 13.30 करोड़ रुपए थी। वीकएंड पर भी ऐ दिल है मुश्किल को ज्यादा फायदा हुआ रविवार तक की कमाई का हिसाब लगाया जाए तो ऐ दिल है मुश्किल के खाते में करीब 35.60 करोड़ हैं। वहीं अजय देवगन की शिवाय के खाते में 27.30 करोड़ रुपए हैं।

Read Also:ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दिवाली के दिन भी रणबीर-ऐश्वर्या के लिए थिएटर पहुंचे लोग, शानदार रहा कलेक्शन

Read Also:शिवाय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अजय देवगन को नहीं मिला छुट्टी का फायदा, हल्की रही कलेक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 3:28 pm

सबरंग