January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ को मिला U/A सर्टिफिकेट, 28 अक्टूबर को होगी रिलीज

फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा यू/ए प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है और यह फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Author मुंबई | October 15, 2016 04:57 am
ऐ दिल है मुश्किल।

फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा यू/ए प्रमाण पत्र प्रदान किया गया है और यह फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्य राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने यहां जारी एक बयान में कहा, ‘इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की मंजूरी मिल गई है और हम इसे 28 अक्टूबर को रिलीज करने की तैयारी में हैं।’ फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा कि करण जौहर की फिल्में प्यार को अपने सबसे शुद्ध रूप में और अनोखे अंदाज में प्रस्तुत करती हैं और इस दिवाली को इस फिल्म के साथ मनाने से बेहतर कोई रास्ता नहीं है. हम 28 अक्टूबर को फिल्म रिलीज करने को तैयार हैं।

वहीं दूसरी ओर सिनेमा ओनर्स और एक्सिहिबिटर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को घोषणा की कि वे पाकिस्तानी अभिनेताओं वाली फिल्मों को थिएटर्स में नहीं लगाएंगे। यह बैन गुजरात, गोआ, कर्नाटक और महाराष्ट्र के सभी सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में लागू किया जाएगा। इस समिति के अध्यक्ष नितिन दातार ने कहा कि वह फवाद खान स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को अपने थिएटर्स में जगह नहीं देंगे। गौरतलब है कि रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 28 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। करण जौहर निर्देशित इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान और माहिरा खान निर्देशित फिल्म रईस भी इसी फेहरिस्त में आ रही है, और नितिन के मुताबिक उसे भी थिएटर्स में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 15, 2016 4:57 am

सबरंग